प्रेम भाग्यफल : 05 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक, जानें क्या लिखा है आपके नसीब में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

ग्रहों की स्थिति के कारण आपके सम्बन्ध में कुछ उलझन का समय चल रहा है | पिछले कई दिनों में बहुत सारी घटनाएं हुई हैं और आपने रक्षात्मक रुख अपना लिया है जिससे आप केवल अपना सर नीचा करके शांति बनाये रखना चाहते हैं | हालाँकि ,यही वो समय है जब आपको अपने रिश्ते की गहराई को जानने के लिए अधिक आक्रामक रुख अपनाने की जरुरत है | यदि आप किसी के सामने प्रेम का प्रस्ताव रखने की योजना बना रहैं है, तो यह समय सर्वोत्तम है ! विवाहित जोड़ें प्रणय-सुख का अनुभव करेंगें । यह समय अपने आप को तनावों से मुक्त करने और मित्रों के साथ पागल पंथी करने के लिए उत्तम है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

ग्रहों की स्थिति ऐसी है कि आप बहुत रोमांटिक और भावनात्मक महसूस करेंगे | आप अभी तक प्यार के मामले में कोई भी जरुरत होने पर केवल बोलकर ही काम चलाते रहे हैं लेकिन अब आप इन जरूरतों के लिए खुद को दिल से समर्पित करने के लिए तैयार हैं | कुछ करने की आपकी यह दिली पुकार आपको बहुत महत्वपूर्ण समय पर समझ आई है और अगर आप अपने प्रेम सम्बन्ध को आगे बढाना चाहते हैं तो आपको बिना देर किये गंभीर हो जाना चाहिए | परिवार के सदस्यों के साथ विवाद पैदा हो सकता है और व्यक्तिगत संबंध खराब हो सकते है। जो बातें आपने की ही नहीं, उनके लिए आपको दोषी ठहराया जा सकता है। आप तुच्छ मुद्दों पर भी संवेदनशील हो सकते है। अपने काम से काम रखने में ही समझदारी है ।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

आप अपने अतीत के किसी व्यक्ति से मेल मिलाप कर सकते है , यद्यपि ये व्यक्ति आपके प्रेम प्रसांगिक रिश्तो से हटकर होगा । वह व्यक्ति आपको महत्वपूर्ण दिशा निर्देश या ऐसा मार्गदर्शन कर सकता है , जिससे की काफी लम्बे समय से जो भ्रम और परेशानियाँ आपके जीवन में थी , उन्हें दूर किया जा सकता है । इस जानकारी की मदद से आप अपना पहला कदम इन घावों को भरने में उठा सकते हैं । पारिवारिक जीवन संतोषजनक रहेगा और आपका जीवन साथी आपका सहायक सिद्ध होगा। आपका वैवाहिक जीवन कुछ चिरस्थायी प्यार के क्षणों के साथ एक खूबसूरत मोड़ ले लेगा । दोस्तों के साथ रुचि, अनुभव और विचार बांटने से आपका उत्साह बढ़ेगा ।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपमें से जो अकेले हैं ,वे अपने सम्बन्ध की शुरुआत करने की योजना बना रहे हैं | जो पहले से ही किसी के साथ समर्पित सम्बन्ध में बंध चुके हैं ,वे अपने रिश्ते का खोया हुआ रोमांस वापस पाने की कोशिश करेंगे | सभी चुनौतियों पर आपका साहस भारी पड़ेगा और आप किसी भी चीज से नही डरेंगे |सामाजिक मेल मिलाप के लिए अच्छा दिन है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। अपने रिश्तों-सम्बन्धों से आप को खुशी का एहसास होगा। आप अपने छोटे भाई बहनों के प्रति अधिक जिम्मेदार महसूस करेंगें। आप नए लोगों से मिलेंगे। आप किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आ सकते है, जो भविष्य में आपके जीवन में प्रभावशाली भूमिका निभायेगा.

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments