प्रेम भाग्यफल : 06 नवंबर से 20 नवंबर तक, जानें क्या लिखा है आपके नसीब में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

प्यार आपके समकक्ष ही है , परन्तु आप उसकी तरंगो को पकड़ नहीं पा रहे है । इस पर ध्यान केंद्रित करे की आप के आस पास के लोग आपसे कैसा व्यवहार और बातचीत करते है । कोई आपका ध्यान अपनी और आकर्षित करने का प्रयास कर रहा है । आपके रिश्ते में लोगो के साथ भ्रम की स्थिति उत्पन हो सकती है । अपने साथी से वार्तालाप करे एवं उसकी बात को ध्यान से सुने जिससे की समस्या का समाधान निकल सके । अपने परिवार की ओर से आपके पार्टनर के लिए रजामंदी की बात सुनकर आप बहुत खुश होंगे। यह हैरत भरी राहत आपके भविष्य को बहुत ज्यादा सहूलियत देगी। खासकर वे, जिनके लिए उनके परिवार वालों ने नया पार्टनर खोजा है, उनके चुनाव से आप खुश रहेंगे। आप शादी और उससे सम्बन्धित अन्य रस्मों के लिए अपने परिवार वालों के सहयोग से तैयारी शुरू कर सकते हैं। 

वृष, कन्या, मीन राशि : 

यह अपने रिश्तों को मजबूत और घावों को भरने का समय है। ग्रह इस तरह से पंक्तिबद्ध है की आपको ये एहसास होगा की पुरानी बातो को भूलकर आगे की तरफ बढ़ना है और अपने पुराने रिश्तो और अपनी जिंदगी को और मजबूती देनी है । आपके जो भी मुद्दे और शिकायते थी , उनका आपको एहसास होगा की इनकी वजह से आपके रिश्तो में कितनी खटास आई थी , जो की अपने जरुरत से ज्यादा उठाये थे । आपका सुन्दर शारीरिक ढांचा किसी को बहुत ज्यादा आकर्षित करेगा, पर आप उसके प्रति उचित प्रतिक्रिया देने में असमर्थ होंगे। बल्कि आप दो कदम पीछे हटना चाहेंगे। आप यह सोचने को विवश होंगे कि इस नये रिश्ते से मैं क्या पाना चाहता हूं। आप निर्णय लेते वक्त असमंजस में रहेंगे। 

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

बहुत सारे प्रेमियों में से छांटकर किसी एक को चुनने की कोशिश में अधिक समय व्यर्थ न करें | आपका व्यक्तित्व आकर्षक है लेकिन इस समय आपकी किस्मत के साथ न देने के कारन आपका जादू काम नही कर रहा | जब आप किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे तब आपको समझ आएगा कि आपने बिलकुल ठीक किया है | अगर आपकी सगाई हो चुकी है तो आप इस बात को जानकर खुश होंगे कि आपके पार्टनर की तरफ का भी आने वाली रस्मों के बारे में एक जैसा ख्याल है। इन रस्मों के बारे में आपके परिवार की भी पूर्ण सहमति होगी। शादी की तैयारी सहूलियत के साथ चलेगी और रास्ते में आने वाली अड़चनें बड़े आराम से निपट जाएंगी। 

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आपको बहुत ही व्यवहारिक होकर अपने चिडचिडे रहने का कारण ढूँढना होगा | अगर आपको लगता है कि कोई चीज या बात आपके बहुत काम नही आने वाली तो भी ओवर रियेक्ट न करें | अगर आपको अपने इस सम्बन्ध को आगे बढाना है तो आपको इन छोटी छोटी दरारों को भरना होगा | इसके लिए अपनी भावनाओं से हटकर स्थिति के बारे में व्यवहारिक होकर सोचना होगा | इस बारे में आपको अपने ही बारे में परेशान करने वाली कोई सच्चाई भी पता लगेगी |आप अपने रोमांस को लेकर दुविधा में रहेंगे, क्योंकि आपकी पसंद को लेकर आपके परिवार वालों और दोस्तों की सहमति ना हो। उनकी बात जरूर सुनें, क्योंकि वे आपका भला ही सोचेंगे, पर अन्ततः अपने मन की करें।

कमेंट बॉक्स में श्री गणेश जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments