प्रेम भाग्यफल : 10 नवंबर से 20 नवंबर तक, जानें क्या लिखा है आपके नसीब में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

आपके सितारे आपके लिए कुछ अलग ही सन्देश दे रहे हैं। अपने जानू के साथ बनाये किसी प्रोग्राम में विलंब होगा जिससे आप दोनों के बीच में मतभेद हो सकते हैं। भाई बहन की परेशानियां भी चिंता का विषय हैं। समस्याओं से घबराएं नहीं बल्कि उनका डटकर सामना करें। आपके दिल की सुनें और उसके बाद ही कोई निर्णय लें। इसमें कोई शक नहीं ही आप अपने दोस्तों को हमेशा पहले स्थान पर रखते है और आपको उनकी ज़रूरत पड़ सकती है। अपने साथी को अपने जीवन के हर निर्णय में शामिल करें, इससे आपको अपनी मंज़िल अवश्य मिलेगी।रोमांस की दुनिया में आपकी सीख यही रहेगी कि अगर आप अपने पार्टनर से प्यार पाना चाहते हैं तो आपको भी वह उसे देना होगा। यह एकतरफा नहीं हो सकता। आप पहले पहल करें, आपका पार्टनर खुद ही अपनी भावना आपके सामने रख देगा। इससे बहुत सारे लोग आपसे मिलने की चाह रखेंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

अपनी चाहत को व्यक्त करने के लिए स्वयं शुरुआत करें, न की अपने क्रश की और से पहल की प्रतीक्षा करें। आपके नम्र मिजाज के आगे बड़े-बड़े अहंकारी ढेर हो सकते हैं, इसलिए पूरे आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ें। जो मौके आपको मिलेंगे, उनका फायदा उठायें और नए दोस्त बनाएं। विवाहित लोगों की एक दूसरे के प्रति समर्पण और सम्मान की भावना के कारण ही उनका रिश्ता आज भी फ्रेश है। रिश्ते में नयी खशबू के लिए हमेशा कुछ नया करते रहें जैसे समय समय पर कोई उपहार देना या एक दूसरे की पसंद का खाना बनाना आदि।आप किसी व्यक्ति से कईं दिनों से मिलना चाह रहे हैं, जिसमें आप सफलता पा सकते हैं। यह रिश्ता आप दोनों के लिए खुशी लाएगा और आगे चलकर सफल भी हो सकता है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

रोमांस के ड्रीम आपको एक नयी दुनिया का अहसास करा रहे हैं और सुख की भावना भी इस समय तीव्र हैं। जल्द ही आपने अकेलेपन की जगह किसी की मीठी बातें ले लेंगी। अपने सोलमेट की जुदाई का डर आप दोनों को और भी करीब ले आएगा। घर और नौकरी दोनों में आप का दिन खुशनुमा बीतेगा। आपकी तारीफ होगी और आपको मान व सम्मान प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र की व्यस्तता आपके घरेलू जीवन को भी प्रभावित कर सकती है इसलिए अपने स्वीटू के लिए कुछ खास समय निकलना न भूलें। याद रखें कि भाग्य एक ही बार दस्तक देता है इसलिए इस सुनहरे मौके का फायदा उठायें।रोमांस के मामले में आप का दिन आपको हैरत में डाले देगा। एक दोस्त बड़े आश्चर्यजनक रूप से आपके कामों में हाथ बंटाना शुरू कर देगा और आपकी ओर सम्मोहित हो जाएगा। इस रिश्ते की उपेक्षा ना करें, क्योंकि यह आगे सफल हो सकता है। बात आगे बढ़ाएं। दिन आपके लिए अत्यन्त शुभ है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

इस आधुनिक युग में नेटवर्किंग का पूरा फायदा उठायें और अपने जानू को रिझायें। कोई रोमांटिक सन्देश, ईमेल या वीडियो आप दोनों की बोरिंग लाइफ में थोड़ी एक्ससिटेमेंट लाएंगे। फार्च्यून के इस सुनहरे दौर में किसी दुर्घटना या चोरी से सावधान रहें। आज खुद को खुश रखने की भरपूर कोशिश करें क्योंकि व्यस्तता के कारण आपका उत्साह कम हो सकता है। खुद और अपने पार्टनर के लिए दिन को खुशनुमा बनाएं इससे आपका रोमांटिक रिश्ता और भी अनोखा बनेगा। किसी के प्रति आकर्षित है तो अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए आप का समय सबसे शुभ है।आप दिन भर हाल में मिले दोस्त के बारे में सोचते रहेंगे। यह क्षणिक आकर्षण के अलावा कुछ नहीं, इसलिए अपनी भावनाओं पर लगाम लगाएं और आगे बढ़ने की कोशिश ना करें। आप का दिन आपको जबरन ज्यादा सोचने को मजबूर करेगा।

कमेंट बॉक्स में श्री सूर्यदेव जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments