11 नवंबर भाग्यफल : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ और अशुभ

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

कर्म में आपका विश्वास और पक्का हो जाएगा ǀआप यह मान लेंगे कि कर्म का फल अवश्य मिलता है ǀ आप दूसरों की तकलीफ समझते हैं ǀआप सबसे आगे चलते हुए अपने व्यक्तित्व की उदारता की भी नोट करेंगे ǀ कोई आपसे मदद मांगेगा ǀप्रियजनों के साथ छोटी-मोटी यात्रा कर सकते हैं ǀअपने जीवन के सुनहरे पलों का मज़ा लेने के लिए आप का दिन बढ़िया है। खुद पर विश्वास करें व दुनिया को भूल जाएँ। आराम और आनंद आपका लक्ष्य रहेगा। ध्यान रखे कि आप सामाजिक जीवन में व्यस्त हो कर अपने परिवार की उपेक्षा कर सकते हैं। स्वयं और अपनी योग्यताओं पर भरोसा करने वाला कभी असफल नही होता।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप एक साथ काफी कुछ करने का प्रयास कर रहे हैं और अब इसका बुरा प्रभाव आपकी सेहत पर दिखना भी शुरू हो जायेग I|लगातार रातो को देर तक काम करते रहने से आप काम पर पूरा ध्यान नही लगा पायेंगे I|इसका आपके स्वास्थ्य तथा करियर दोनों पर ही नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा I|आपको स्वास्थ्यकर आदतें अपनाने की और अधिक ध्यान देना पड़ेगा I बहुत अच्छी नींद लेने की कोशिश करें Iगरीबों और असहाय लोगों को मदद करने में कुछ समय बिताएं,क्योंकि यह आपको संतुष्टि और सही दिशा प्रदान करेगा। भौतिक सुखों को लेकर चिंतित नहीं होंगे। अपने हारने के डर को, उत्साह से बड़ा न होने दें अन्यथा आप जीत नहीं पाएंगे।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

दिन कार्यस्थल पर कुछ हद तक उबाऊ होगा , लेकिन आपको अपने जरुरी कार्य की अपेक्षा नहीं करनी है । अपनी कागजी कार्रवाई को पूरा करने और सभी सरकारी आवश्यकताओं को पूरा करने में सावधान रहें। आप एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण गलती अपनी लापरवाही के कारण कर सकते है , इसलिए अगर आपका मन बाहर जाने का कर रहा है , तो सबसे पहले अपने कार्यालय के लंबित कार्यो को खत्म करे ।यात्रा के दौरान होने वाली जटिलताओं से आप घबरा सकते हैं। स्थिति को बेहतर बनाएं और मित्रों व परिवार के साथ भोजन, शो या संगीत के कार्यक्रम का आनंद लें। किसी करीबी की स्वास्थ्य समस्या आपको परेशान कर सकती है। अपनी चिंताओं के बारे में दूसरों को बताएं और उनके विचारों को सुनें। कोई भी प्रमुख निर्णय लेने से बचे; आप कुछ दिनों के लिए इन्हे स्थगित कर सकते है।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

अपने धन या ऊर्जा का कुछ भाग अपने रिश्तों और परिवार पर खर्च करें। वित्त या बैंकिंग पेशे से जुड़े लोग आप स्वयं को बेहद व्यस्त महसूस करेंगे लेकिन आने वाला समय उन्हें लिए अच्छा समय ले कर आएगा। किसी महत्वपूर्ण यात्रा की योजना रद्द हो सकती है। कोई बड़ा निर्णय लेने के लिए यह पल शुभ नहीं हैं, इसलिए कोई निर्णय न लें। गरीबों और ज़रूरतमंदों की सहायता करने में समय बिताएं। इससे आप किसी का भला करने के साथ साथ अच्छा भी महसूस करेंगे। अपने दिल में झांकें और भविष्य की योजनाएं बनाएं, याद रखें अभी जो आप बोयेंगे वही भविष्य में काटेंगे।

कमेंट बॉक्स में श्री महाकाल जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments