जिस नेता ने अनुच्छेद 370 पर नहीं दिया था बसपा का साथ, उसी को मायावती ने...

बहुजन समाज पार्टी में एक बार फिर बड़ा फेरबदल हो गया है। पार्टी प्रमुख मायावती ने बुधवार को लखनऊ में एक बड़ी बैठक की। इस दौरान उन्होंने 11 सीटों पर हुए उपचुनाव में हार पर मंथन किया और रिपोर्ट तलब कर ली। इसके साथ ही उन्होंने एक और बड़ा फैसला ले लिया है। मायावती ने उस नेता को बसपा में बड़ा पद दे दिया है जिसने अनुच्छेद 370 पर ही उनका साथ नहीं दिया था।

ये है वो नेता जिसको मायावती ने दिया बड़ा पद

बसपा सुप्रीमो मायावती ने जिस नेता को पार्टी में बड़ा पद दे दिया वो दानिश अली हैं। दानिश अली को उन्होंने दोबारा बसपा के लोकसभा संसदीय दल का नेता बनाने का ऐलान कर दिया। दानिश ही वो नेता हैं जिन्होंने अनुच्छेदग 370 को लेकर पार्टी से अलग राय रखी थी। इसी वजह से नाराज होकर बसपा प्रमुख ने उनको इसी पद से हटा भी दिया था।

दोबारा पद मिलते ही क्या बोला दानिश अली

दानिश अली को दोबारा बड़ा पद मिला तो उन्होंने ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा है कि उनको फिर से बसपा का लोकसभा लीडर बनाया गया है, इसके लिए उन्होंने मायावती का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही दानिश का कहना है कि वो पार्टी की ओर से दी गई जिम्मेदारियों को पूरी ईमानदारी के साथ निभाते रहेंगे। इसके साथ ही देश और प्रदेश की समस्याओं पर सरकार को पार्टी की ओर से बताएंगे।

दोस्तो आपको क्या लगता है दानिश अली को पद देकर उन्होंने सही काम किया है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments