देवउठनी एकादशी का दिन है कलयुग का सबसे शुभ दिन, इन 8 राशियों के घर गूंज सकती है शुभ शहनाई

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।

नमस्कार दोस्तों आप सभी लोगों का हमारे लेख में स्वागत है, दोस्तों जैसा की आपको पता है देवउठनी एकादशी का हिन्दू धर्म में विशेष महत्व है, इस एकादशी पर देव शयन से उठ जाते हैं और हिन्दू धर्म में विवाह या अन्य मांगलिक कार्य शुरू हो जाते हैं, ज्योतिष शास्त्र की ऐसी कुछ राशियां है जिनके घर-परिवार में विवाह की शुभ शहनाई गूंज सकती है और इनको वैवाहिक जीवन का सुख प्राप्त होगा, आमदनी के लगातार स्रोत हासिल होंगे और जीवन खुशहाल रहेगा।

इन राशि वाले लोगों पर विष्णु देव की असीम कृपा बनी रहेगी। आप लोगों को अपनी योजनाओं से सहमत कर लेंगे। भाग्य का पूरा-पूरा साथ आपको मिलेगा। कुछ दिनों से रुका काम देवउठनी पर पूरा होने के योग हैं। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम को देखकर खुश होंगे। माता-पिता से कोई अच्छी सलाह मिलेगी, जिससे आपको लाभ होगा। अविवाहित जातकों को अच्छे वैवाहिक रिश्तें मिलेंगे और विवाह इच्छुक लोगों के सिर पर सेहरा सज सकता है। जीवनसाथी से अच्छे समाचार सुनने को मिल सकते हैं। नव दंपतियों के घर नन्हें मेहमान की किलकारी गूंज सकती है।

आप किसी बात को लेकर खुद ही मुस्कुराते नजर आएंगे। विद्यार्थी किसी नई तकनीक को सीखने में रुचि दिखायेंगे। प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी, आप परिवार वालों के साथ मनोरंजन के लिए किसी ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। आपके रिश्ते मजबूत होंगे। व्यापारी वर्ग को अचानक से कोई बड़ा धन लाभ होने की संभावना है, जिससे आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा। आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे। आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव ला सकते हैं। आपकी कोई पुरानी इच्छा पूरी होगी। रिश्तों में बेहतर तालमेल बना रहेगा।

जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह मेष, कुम्भ, सिंह, मकर, मिथुन, तुला, मीन और धनु राशि वाले हैं, दोस्तों अगर आप चाहते हैं कि भगवान विष्णु जी अपनी कृपा आप पर ऐसे ही बनाए रखें तो कमेंट बॉक्स में "जय विष्णु" जरूर लिखें।



Post a Comment

0 Comments