सोनिया गांधी से मिलते ही शरद पवार ने दे दिया ऐसा बयान, खुश हो गई बीजेपी

चुनाव के बाद भी महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बात नहीं बन पा रही है। दोनों ही दल सीएम पद के झगड़े पर अड़े हुए हैं। ऐसे में समझौता होता नहीं दिख रहा है। इसी वजह से दूसरे विपक्षी दलों ने भी प्रयास करने शुरू कर दिए हैं। सोमवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। सोनिया से मिलकर बाहर निकले शरद पवार से जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या दोबारा महाराष्ट्र के सीएम बनेंगे तो उन्होंने क्या जवाब दिया, आइए जानते हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया जिससे भाजपा खुश हो गई।

एनसीपी को मिली हैं 54 सीटें

महाराष्ट्र चुनाव की बात करें तो सबसे बड़ी पार्टी भले ही भाजपा हो लेकिन एनसीपी को भी 54 सीटें मिली हैं। वहीं शिवसेना को 56 सीटें मिली हैं। इसी वजह से अटकलें लगाई जा रही हैं कि दोनों दल मिलकर कांग्रेस का समर्थन हासिल कर लें तो महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बना सकते हैं। इसी वजह से शरद पवार और सोनिया गांधी की सोमवार को दिल्ली में हुई मुलाकात काफी अहम मानी जा रही थी। हालांकि शरद पवार ने सोनिया से क्या बात हुई, इस पर पत्ते नहीं खोले हैं।

जानें शरद पवार ने दिया क्या बयान

सोनिया गांधी से मुलाकात करने के बाद बाहर निकले शरद पवार ने संवाददाताओं से बातचीत की। उनसे जब पूछा गया कि क्या वो महाराष्ट्र के सीएम फिर से बनने जा रहे हैं तो उन्होंने नहीं कहकर बात का जवाब दिया। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा बयान देकर भाजपा को खुश कर दिया। शरद पवार बोले कि कांग्रेस और राकांपा को विपक्ष में बैठने का जनादेश मिला है। साथ ही बोले कि सरकार बनाने का जिम्मा बीजेपी और उसके सहयोगी दलों का है। हालांकि वो ये भी बोले कि आगे क्या होगा, वो कह नहीं सकते हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है शरद पवार का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)



Post a Comment

0 Comments