लाल कृष्ण आडवाणी ने भी तोड़ा अयोध्या के फैसले पर मौन, बोले...

अयोध्या केस में शनिवार को आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने राजनीतिक जगत में खलबली मचा दी है। कोर्ट के फैसले का हर ओर स्वागत हो रहा है। कोर्ट ने रामलला विराजमान को भूमि का मालिकाना हक दे दिया है। इस फैसले के बाद पीएम मोदी हों या योगी आदित्यनाथ, सभी ने फैसले का स्वागत किया। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने भी फैसले पर बयान दे दिया है।

फैसले को लेकर चाक चौबंद थी सुरक्षा

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को ही नोटिस जारी कर दिया था कि शनिवार को वो अयोध्या केस में फैसला सुनाने जा रहा है। इसी वजह से पूरे यूपी की सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई थी। वहीं देश के दूसरे राज्यों में भी अलर्ट जारी था। कोर्ट के फैसले की बात करें तो जजों ने विवादित जमीन को तो रामलला विरामजान को दे दिया लेकिन मुस्लिम पक्ष के लिए भी पांच एकड़ भूमि देने का आदेश दे दिया है।

आइए जानें क्या बोले लाल कृष्ण आडवाणी

अयोध्या के फैसले पर भाजपा नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने भी अपना मौन तोड़ दिया। उन्होंने निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने के लिये मार्ग प्रशस्त हो गया है। इस वजह से खुद को बहुत धन्य महसूस कर रहा हूं। आडवाणी बोले कि भगवान ने उनको विशाल आंदोलन में योगदान देने का अवसर दिया था। उन्होंने अयोध्या में मस्जिद बनाने के लिए पांच एकड़ जमीन देने के कोर्ट के फैसले का भी सम्मान किया।

दोस्तो आपको क्या कहना है आडवाणी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments