अमित शाह से दिल्ली में मिलते ही देवेंद्र फडणवीस ने तोड़ी चुप्पी, बोले भरोसा है नई...

महाराष्ट्र में भले ही भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है लेकिन अब तक वो भी सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकी है। इसकी वजह शिवसेना है जो अपनी मांग पर अड़ी है और 50-50 के फॉर्मूले पर सरकार बनाना चाह रही है। इसी बीच भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की। मुलाकात होते ही उन्होंने चुप्पी तोड़ दी और ये बयान दिया।

शिवसेना कर रही है दबाव की राजनीति

शिवसेना इस समय दबाव की राजनीति कर रही है। भाजपा पर दबाव बनाते हुए उद्धव ठाकरे दूसरे दलों के साथ जाने की धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। शिवसेना और भाजपा में बात न बनते देख कांग्रेस और एनसीपी भी सक्रिय हो रहे हैं और शिवसेना को समर्थन देने या न देने पर विचार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शिवसेना का साफ कहना है कि ढाई साल के लिए सीएम पद उनको दिया जाए तभी सरकार को समर्थन मिलेगा।

जानें शाह से मिलकर क्या बोले फडणवीस

इसी बीच सोमवार को देवेंद्र फडणवीस ने नई दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। उन्होंने महाराष्ट्र में छाए सियासी संकट पर उनसे चर्चा की। मुलाकात के फौरन बाद जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी तोड़ दी। वो बोले कि सरकार बनाने को लेकर कोई क्या कह रहा है, इस पर वो फिलहाल कुछ नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा कि उनको भरोसा है कि नई सरकार जल्द बनेगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- bhaskar.com)



Post a Comment

0 Comments