पाकिस्तान की खूबसूरत मंत्री जरताज गुल ने दे दिया ऐसा बयान, मुश्किल में आ गए इमरान खान

इमरान खान की सरकार में कई महिला मंत्री भी हैं। इनमें से एक मंत्री जरताज गुल वजीर हैं जो इमरान खान की बड़ी समर्थक हैं। वो इमरान खान और सरकार का अक्सर पक्ष रखती नजर आती हैं। खासकर टीवी चैनलों में वो इंटरव्यू देती हैं। हाल ही में एक टीवी चैनल में बहस के दौरान उन्होंने ऐसा बयान दे दिया है जिससे पीएम इमरान खान मुश्किल में आ गए हैं।

जानें जरताज गुल ने दिया क्या बयान

पाकिस्तानी मंत्री जरताज गुल वजीर जलवायु परिवर्तन मंत्री हैं। उनको इमरान खान का बड़ा समर्थक कहा जाता है। इसी वजह से इमरान ने उनको बड़ा ओहदा दिया है। जरताज गुल ने रविवार को एक टीवी की बहस में बड़ा बयान देकर अदालत और सेना को सरकार का प्रवक्ता बता डाला। उन्होंने मौलाना फजल उर रहमान के विरोध पर कहा कि चाहे पाक की कोर्ट हों या फिर फौज। ये सब हमारा काम ही कर रहे हैं। गुल ने कहा कि ये दोनों विभाग हमारे प्रवक्ता हैं। वहीं उन्होंने मौलाना को 13वें नंबर का खिलाड़ी बताया।

बयान से मुश्किल में आए इमरान खान

जरताज गुल वजीर के इस बयान से पाक पीएम इमरान खान मुश्किल में आ गए हैं। मंत्री के इस बयान से विपक्षियों को मौका मिल गया है और उन्होंने इमरान खान से इस बयान पर सफाई मांग ली है। पीएमएल-एन की बड़ी नेता अज्मा बुखाली ने साफ कह दिया है कि इस मुद्दे पर इमरान खान को सफाई देनी चाहिए कि उनकी मंत्री ने क्या बयान दिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है जरताज गुल वजीर ने सही बयान दिया है या नहीं. कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- bhaskar.com)



Post a Comment

0 Comments