मोदी के इस बयान पर लोगों ने कसा तंज, बोले साहब कुछ तो...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थाइलैंड के दौरे पर गए हुए हैं। उन्होंने शनिवार को बैंकॉक में भारतीय समुदाय को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भारतीयों के दिल जीतने की पूरी कोशिश की। मोदी ने अपने संबोधन में अनुच्छेद 370 को हटाने से लेकर अपनी सरकार की उपलब्धियां बयान की। इस अवसर पर मोदी ने ऐसा बयान दे दिया जिससे ट्विटर पर लोग भड़क उठे और उनको ट्रोल करने लग गए।

जानें मोदी ने दिया क्या बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंकॉक में कार्यक्रम किया। इस अवसर पर उन्होंने कई बयानों से लोगों की वाहावाही लूटने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने भारत और थाइलैंड संबंधों का जिक्र तो किया लेकिन अपनी सरकार की उपल्ब्धियों का बखान भी किया। मोदी ने अपने बयानों को ट्विटर पर भी साझा किया। उन्होंने जैसे ही कहा कि जनता जनार्दन के आशीर्वाद के साथ हम उन लक्ष्यों को हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं जो कभी असंभव लगते थे, लोग ट्विटर पर भड़क उठे।

जानें लोगों ने क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर ट्विटर पर लोग भड़क गए और उनको ट्रोल करने लगे। अजीत कुमार यादव नाम के एक यूजर ने लिखा कि साहब कुछ तो बचा के रखिए। झारखंड और बिहार के आने वाले चुनाव में फेंकने के काम आएगा। वहीं समीर नामक दूसरे यूजर ने लिखा कि विदेश यात्राएं बहुत कर लीं। साहब अब अपने देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी पर भी थोड़ा ध्यान दीजिए।

दोस्तो आपको कैसी लगी पीएम की यात्रा, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments