इन तीन बयानों से मोदी ने जीत लिया दिल, दूसरे बयान पर तो खूब बजीं तालियां

थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक में शनिवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवाज गूंजी। उन्होंने अमेरिका के हाउडी मोदी की तरह ही बैंकॉक में भी एक कार्यक्रम किया जिसका नाम स्वासदी पीएम मोदी था। उनको सुनने के लिए बड़ी संख्या में भारतीय समुदाय के लोग वहां पहुंचे थे। इस दौरान मोदी ने तीन बयानों से सबका दिल जीत लिया। इनमें से दूसरी बात पर तो खूब तालियां बजीं।

बयान नंबर 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए भारत की उपलब्धियां गिनाकर सबका दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि भारत की तरक्की के बाद पूरी दुनिया में जहां भी भारतीय रह रहे हैं वो अपने विदेशी देशों से कह सकते हैं कि मैं भारतीय मूल का हूं और मेरा देश तरक्की कर रहा है। वो बोले कि 130 करोड़ लोग नए इंडिया के निर्माण में जुटे हुए हैं।

बयान नंबर 2

पीएम मोदी ने दूसरे बयान से तो वहां मौजूद सभी भारतीयों का दिल जीत लिया। उन्होंने जैसे ही अनुच्छेद 370 का जिक्र किया, वहां मौजूद लोग खड़े होकर तालियां बजाने लग गए। मोदी ने कहा कि हमने उनको लक्ष्यों को हासिल किया है जो कभी असंभव लगा करते थे। वो बोले कि आप सभी इस बात को जानते हैं कि आतंक और अलगाव के बीज बोने वाले एक बहुत बड़े कारण से देश को मुक्त करने का निर्णय भारत ने लिया है।

बयान नंबर 3

मोदी ने अपने बयान में अपनी सरकार का लक्ष्य बताकर भी लोगों का दिल जीतने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि भारत को उनकी सरकार ने खुले में शौच से मुक्त घोषित कर दिया है। इतना ही नहीं वो बोले कि देश के गरीब की रसोई में भी अब धुआं नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने साल 2022 तक हर गरीब को पक्का घर देने के वादे को भी दोहराकर लोगों का दिल जीत लिया।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी का भाषण कैसा रहा, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।.

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)



Post a Comment

0 Comments