पहली बार शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर चुप्पी, बोले एनसीपी...

महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच समझौता नहीं हो पा रहा है। इसी वजह से दूसरे सियासी दल अब सरकार बनाने का प्रयास करने लगे हैं। इनमें सबसे पहला नाम एनसीपी प्रमुख शरद पवार का है। उन्होंने हाल ही में सोनिया गांधी से भी मुलाकात की है और शिवसेना को समर्थन देने का इशारा कर दिया है। इसी बीच पहली बार कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर चुप्पी तोड़ दी है।

सोनिया गांधी ने साधी हुई है चुप्पी

महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान पर भले ही एनसीपी ने सक्रियता दिखा दी है लेकिन कांग्रेस इस मामले में संभलकर कदम रख रही है। कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अब तक इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। हालांकि 44 सीटों के साथ कांग्रेस चौथे नंबर की पार्टी है, फिर भी शिवसेना और एनसीपी को सरकार बनाने में मदद कर सकती है। वहीं दूसरी ओर भाजपा और शिवसेना सीएम पद के विवाद में अड़े हुए हैं और दोनों के बीच समझौता नहीं हो पा रहा है।

जानें क्या बोले कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर पहली बार महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कहा कि राज्य में मची उठापठक बहुत रोचक है। हालांकि वो बोले कि अब सही निर्णय लेने का समय आ गया है। शत्रुघ्न ने कहा कि एनसीपी के नेताओं और कांग्रेस को अब इस दिशा में जल्द से जल्द फैसला लेना चाहिए क्योंकि समय निकला जा रहा है।

दोस्तो आपको क्या लगता है शत्रुघ्न सिन्हा ने कैसा बयान दिया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments