योगी सरकार ने यूपी की जनता को दे दिया बड़ा तोहफा, अब लोगों को...

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और योगी आदित्यनाथ करीब तीन साल से राज्य की बागडोर संभाल रहे हैं। बुधवार को यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने दमदार फैसला ले लिया है। सरकार ने राज्य की जनता को बड़ा तोहफा दे दिया है। ये तोहफा बिजली के घरेलू उपभोक्ताओं के साथ ही गरीब किसानों के लिए भी है।

ये है योगी का दमदार फैसला

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिजली बिल में घरेलू उपभोक्ताओं को तगड़ी राहत दे दी है। उन्होंने फैसला लिया है कि अब यूपी के बिजली उपभोक्ता अपना बकाया बिजली का बिल 12 किस्तों में चुका सकते हैं। इस योजना को वन टाइम सेटेलमेंट कहा गया है। इतना ही नहीं किसानों के लिए इस योजना में और भी बड़ा तोहफा है।

ये है किसानों के लिए बड़ा तोहफा

योगी सरकार ने घरेल उपभोक्ताओं की तरह की किसानों को भी किस्तों में बिजली का बिल जमा करने की सुविधा दे दी है। हालांकि किसानों के लिए सरकार ने समय सीमा 12 नहीं बल्कि 24 महीने रखी है। इसका मतलब है कि किसान 24 महीने में अपना बिजली बिल जमा कर सकते हैं। राज्य सरकार के अनुसार सरकार सभी क्षेत्रों में पूरी तरह से बिजली देने के लिए कृतसंकल्प है।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी का ये फैसला कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments