ऑड ईवन नियम तोड़ते ही भाजपा नेता विजय गोयल पर भड़क उठे लोग, बोले पकड़कर...

देश की राजधानी नई दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया। उन्होंने दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिए ऑड ईवन नियम लागू कर दिया। यानि एक दिन दिल्ली में सम अंकों की गाड़ी चलेगी और एक दिन विषम नंबर की गाड़ी चलेगी। हालांकि भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय गोयल इस मुद्दे पर भी राजनीति करते नजर आए। उन्होंने जानबूझकर ये नियम तोड़ दिया। उनके इस कृत्य पर सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर भड़क उठे। आइए जानें लोगों ने क्या कहा।

जानबूझकर तोड़ा नियम, कटवाया चालान

भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय गोयल ने सोमवार को दिल्ली में जान बूझकर यातायात का नियम तोड़ दिया। नियम का पता होने के बाद भी ऑड नंबर की गाड़ी लेकर निकले विजय गोयल ने जानबूझकर अपना चालान करवाया। ट्रैफिक पुलिस ने उनका चार हजार रुपए का चालान काटा। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार को भी घेरा और राजनीति करने का आरोप लगाया।

जानें विजय गोयल से क्या बोले भड़के लोग

विजय गोयल ने नियम तो तोड़ दिया लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनके ऊपर भड़क उठे। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि पकड़कर 1-2 लाख रुपए का चालान कर दो। बहुत दिमाग आ रहा है। वहीं सूर्यवंशी नाम के यूजर ने कहा कि ये ड्रामेबाजी बंद करिए। आप लोगों को साथ बैठकर इस समस्या का हल निकालना चाहिए और आप ऐसी हरकतें कर रहे हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है विजय गोयल को ये काम करना चाहिए था या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments