राम मंदिर मामले पर फैसला आते ही राहुल गांधी ने दिया ये दमदार बयान, बोले- ये वक्त...

गूगल

लंबे समय से चले आ रहे राम मंदिर मामले पर आखिरकार सर्वोच्च न्यायालय ने फैसला सुना ही दिया। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर मामले को लेकर सर्वोच्च न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है। आपको बता दें कि 6 अगस्त 2019 से रोजाना इस मामले पर सुनवाई हुई और 40 दिन की सुनवाई के बाद 17 अक्टूबर को इस मामले पर सुनवाई पूरी हुई।

ट्विटर डॉट कॉम

आपको बता दें कि सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई इसी 17 नवंबर को सेवानिवृत्त होंगे। ऐसे में उनकी सेवानिवृत्ति से ठीक पहले ही उन्होंने राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाया। अब राम मंदिर मामले पर फैसला आते ही कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने एक दमदार बयान दिया। उन्होंने कहा कि,"सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या मुद्दे पर अपना फैसला सुना दिया है। कोर्ट के इस फैसले का सम्मान करते हुए हम सब को आपसी सद्भाव बनाए रखना है। ये वक्त हम सभी भारतीयों के बीच बन्धुत्व, विश्वास और प्रेम का है।"

ट्विटर डॉट कॉम

राहुल गांधी के इस बयान पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा कि,"आज अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ रहा है। देश में अमन-चैन और सद्भाव बनाए रखने के लिए हमारी सरकार संकल्पित है। मेरी सभी देशवासियों से अपील है की फैसला आने के बाद आपसी भाईचारा, सदभावना, शांति और एकता बनाएं रखें।"

(सोर्स- Rahul Gandhi official twitter account)



Post a Comment

0 Comments