04 दिसंबर 2019 भविष्यवाणी: गुरुवार के दिन, जानिए क्या लिखा है आपकी किस्मत में

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

अभी उत्सव मनाने का समय है। आपको अपनी कड़ी मेहनत का फल मिलने वाला है और मूल्यांकन भी सकारात्मक रहेगा। आपके सहकर्मी और सुपरवाइज़र आपके प्रयासों के लिए सराहना कर रहे हैं। इन पलों की आभा का मज़ा लें क्योंकि आपने इन्हे खुद कमाया है। खुद पर विश्वास और प्रियजनों का प्यार आज आपको ऑफिस में प्रशंसा का पात्र बनाएगा। कर्तव्यों और दायित्वों के बीच एक प्रेम और नफरत जैसा संबंध है इसलिए सब्र से काम लें। अगर हम चाहें तो आत्मविश्वास और परिश्रम के सहारे भाग्य खुद लिख सकते हैं और अगर हमें भाग्य लिखना नहीं आता तो परिस्थितयाँ भाग्य स्वयं लिख देंगी।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

पैसा, रैंक और प्रसिद्धि तीनों ऐसी चीज़ें है जिन्हे पाने के लिए आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अभी आप अपने पेशे और स्थिति से पूरी तरह से संतुष्ट हैं लेकिन लक्ष्य प्राप्ति के लिए बड़े सपने देखना भी ज़रूरी है। धन खर्च समय सावधान रहें। आपके सितारे पहले की तुलना में अधिक उज्ज्वल हैं क्योंकि सफलता और प्रसिद्धि दोनों आपके दरवाजे पर खड़े हैं। अब आपकी सभी योजनाएं आपके जीवन की बेहतरीन योजनाएं साबित हो रही है। आपको अन्य लोगों की भी पूरी मदद मिलेगी। खुद पर विश्वास रखें, आप साधारण को भी असाधारण में बदल सकते है, बस कुछ करने की हिम्मत करें!

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

खुद पर विश्वास अच्छी बात है किन्तु दूसरों के परामर्श पर भी ध्यान दें खासकर जब वो आपके दोस्त या शुभचिंतक हों। अतिरिक्त आय के लिए आप नेटवर्किंग या फ्रीलांसिंग का प्रयोग कर सकते हैं। अचानक आई घरेलू मुसीबतें आपको विचलित कर सकती हैं किंतु अपनी मंजिल से दूर नहीं कर सकती। अभी आपने जीवन में सब कुछ सही चल रहा हैं। आज उन दोस्तों और रिश्तेदारों से भी बात हो सकती हैं जिनसे आप लम्बे समय से सम्पर्क करना चाहते थे। आपका पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन शानदार है। आपकी सफलता और समृद्धि में आपके प्रियजनों का भी हाथ है इसलिए उनका आभार ज़रूर व्यक्त करें।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

आप अभी हुए वित्तीय लाभों का उत्सव मनाने के लिए तैयार हैं। आपका करिश्मा नए रिश्तों के लिए मार्ग बना रहा है। मित्र और भाई बहन आपके साथ जश्न मनाने के लिए तैयार हैं क्योंकि आप अब कुछ बंधनों से बाहर निकल कर सुन्दर धुनों पर डांस करने के लिए तैयार हैं व्यवसायिक और व्यक्तिगत मामलों के लिए आपके ग्रह उत्तम हैं। ऐसे लोगों की मदद करें जिन्हें ज़रूरत हो। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आपके पास कोई डिग्री ना होना फायदेमंद है, अगर आप कोई इंजिनियर या डाक्टर हैं तब आप एक ही काम कर सकते हैं, लेकिन कोई डिग्री न होने पर आप कुछ भी कर सकते हैं।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments