गुरुवार का दिन कैसा रहेगा आपका नसीब - का, जाने अपना 04 दिसंबर का राशिफल

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

कोई नुकसान या अलगाव आपको फिरवापस जाने के लिए मजबूर कर सकता है। मन की शांति और जो टुटा हुआ है, उसे जोड़ने के लिए इस मौके का फायदा उठायें। दादा दादी या बुजुर्गों को आपकी देखभाल की ज़रूरत होगी। आराम करें और विलासिता से बचें। यह समय आत्मनिरीक्षण का है। व्यस्त और थका देने वाले दिनों के बाद आज का दिन पार्टी के लिए उपयुक्त है। आज आपका उत्साह चरम सीमा पर होगा। अपने प्यार करने वालों के साथ समय बिताएं क्योंकि प्रियजन हमेशा ताकत और उत्साह प्रदान करते हैं। एक कमजोर इंसान तब रुकता है जब थक जाता है जबकि विजेता तब थमता है जब वो जीत जाता है।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

खुद के लिए और अपने कार्यक्रमों के लिए समय निकालें। आपका शारीरिक नियंत्रण और परिश्रम आपको आगे तक लेकर जाएगा। आपके ग्रह बता रहे हैं कि आज आपको ख़राब स्वास्थ्य के कारण मेडिकल जाँच का सामना करना पड़ सकता है। विनाश के डर से खुलकर जीना न छोड़ें। कई दिनों तक बिना ब्रेक लिए काम करने के बाद अब परिणाम का समय है। उत्सव और पार्टी की भी संभावना है क्योंकि आने वाले समय में आप व्यस्त हो सकते है। भावनात्मक रूप से कमजोर महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों को नजरअंदाज न करें और याद रखें जो भी हम अपने बारे में सोचते हैं, वैसे ही बन जाते हैं।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

क्या आप कुछ नया करने के बारे में सोच रहे हैं? अगर हाँ तो अभी कुछ समय तक इंतज़ार करें क्योंकि भविष्य में समय आपके अनुकूल है। रचनात्मक व्यवसाय वाले लोग आज के दिन ख़ुशी के पल का अनुभव करेंगे। सेल्स के लिए यह दिन अच्छा है क्योंकि आज नए संबंध बनाने का सुनहरा मौका आपको मिलने वाला है।आज आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे। अपनी तरफ से पूरा प्रयास करें ताकि भविष्य में आपको परिणाम भी अच्छे मिलें। परेशानियों में कुछ लोग निराश हो जाते है जबकि कुछ लोग आगे बढ़ कर अपनी मंजिल पा लेते हैं।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

नए रचनात्मक निरीक्षण अभी आपको आकर्षित कर रहे हैं। आत्मविश्वास के साथ नए अवसरों का पीछा करें। इस समय मौके का फायदा उठाने से आपको भविष्य में सौभाग्य और संतुष्टि प्राप्त होगी। आप अपनी आय और ज्ञान बढ़ाने व पदोन्नति के बारे में सोच सकते हैं। बिक्रय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है। अगर आप बिक्री से नहीं भी जुड़े हैं तब भी आप अच्छा ही करेंगे। आपके सार्वजनिक संबंध कौशल की वजह से लक्ष्य जल्दी पूरे होंगे बस काम में अपना 100 % दें। सफलता हमेशा अकेले में गले लगाती है लेकिन असफलता सबके सामने तमाचा मारती है, यही जीवन है।

कमेंट बॉक्स में श्री साई बाबा जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a Comment

0 Comments