16 दिसंबर से 22 दिसंबर 2019 , जाने कैसा होगा आपका आने वाला सप्ताह : साप्ताहिक राशिफल

मेष, सिंह, धनु राशि :

आप फिलहाल अपने जीवन की केन्द्रीय समस्या को सुलझाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं ǀ ऐसा भी संभव है कि आप इसे सुलझाने के लिए अपनी सामजिक और वित्तीय जिम्मेदारियों से भी छुट्टी ले लें ǀ हालाँकि आपको यह भी समझना है कि आपके जल्दी मचने से इस समस्या का स्थायी समाधान नही निकलेगा ǀ आपको धीरज से काम लेना होगा ǀ गणेशजी कहते हैं कि आप बौद्धिक शक्ति से लेखनकार्य और सृजन कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे। आप के विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा तथा उसमें लगातार परिवर्तन होता रहेगा। स्त्री वर्ग अपनी वाणी पर काबू रखें। यात्रा प्रवास हो सके तो न करें।

Third party image reference

वृष, कन्या, मीन राशि :

इस बात का ध्यान रखें कि आप क्या खा रहे हैं क्योंकि पेट और पचान तन्त्र से जुडी दिक्कतें सामने आ सकती हैं |पिछले कुछ समय से आपकी समझ में भी यह बात आ गई है कि आपको अपनी डाइट में काफी सारे बदलाव करने की जरूरत अहि और आपको इसके अच्छे परिणाम दिखाई भी देंगे |इससे आपका मानसिक तनाव कम हो जायेगी जो वास्तव में किसी बाहरी कारण से नही था जैसा आप सोचते थे बल्कि आपकी जीवनशैली के ही कारण था |गणेशजी चेतावनी देते हैं कि मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार का माहौल बिगडे नहीं इस के लिये वाद-विवाद टालें। माता का स्वास्थ्य बिगडेगा। धन प्रतिष्ठा की हानि होगी। महिलाओं साथ के व्यवहार में सावधानी रखें।

Third party image reference

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :

आप अपने रास्ते में एक महान अवसर की बाट देख रहे थे और इस तरह के अवसर के लिए ये सबसे अच्छा समय है। अगर आपने साक्षात्कार दिया है, तो उस मोर्चे पर आज अच्छी खबर मिल सकती है । अप्रत्याशित जगहों से नौकरी के अवसर आपको मिल सकते है या कुछ पुराने संपर्कों से भी आप आगे की और बढ़ सकते है । आपने कठिन समय के दौरान उत्कृष्ट भावना का परिचय दिया है और अब उसका अंत नजर आ रहा है ।ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। प्रवास टालें। पानी से बचकर रहें। ज्यादा भावुकता से बचकर रहें।बच्चो के प्रश्न चिंतित करेंगे। नये काम की शुरुआत न करें। आकस्मिक खर्च की तैयारी रखनी पडेगी।

Third party image reference

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

स्वयं को शांत बनाए रखें क्योंकि आपको ऐसी कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिनके चलते आप काफ़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं। ख़ास तौर पर अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें, क्योंकि यह और कुछ नहीं बल्कि थोड़ी देर पागलपन है। अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। तनाव का दौर बरक़रार रहेगा, लेकिन पारिवारिक सहयोग मदद देगा। दिन आप अपने प्रिय को बहुत याद करेंगे। दिन समझ-बूझ के क़दम उठाने का है, इसलिए तब तक अपने विचार व्यक्त न करें जब तक आप उनकी सफलता के लिए आश्वस्त न हों। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा।



Post a comment