27 की उम्र में 137 लड़कों को रिजेक्ट कर चुकी है यह अभिनेत्री, दिखती है अप्सरा जैसी

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, अब वह जमाना जा चुका है जब लड़की वाले लड़कों के घर पर रिश्ता भेजते थे और एक से एक प्रस्ताव रखा जाता था. बल्कि आज समय बदल चुका है अब लड़के वाले खुद लड़की के घर रिश्ता लेकर आते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है कि आज की महिलाएं काबिल हो चुकी है और वह अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी है. आज उन्होंने हर वह काम करना शुरू कर दिया है. जो एक लड़का करता है खैर आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं.

जिन से शादी करने के लिए उनके घर के बाहर लड़कों की लाइन लगी रहती है लेकिन उन्होंने हर किसी को मना कर दिया अगर आप भी जानने को इच्छुक तो हमारे इस पोस्ट को पूरा जरूर पढ़ें और हां पढ़ने के बाद आर्टिकल पसंद आए तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें.

तो आइए जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में-

दोस्तों हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी की जानी मानी क्यूट सी अभिनेत्री सोनारिका भदोरिया है. इनकी खूबसूरती किसी सोने से कम नहीं है. यह दिखने में बिल्कुल हूर की परी है. सोनारिका टीवी जगत की बेहतरीन अभिनेत्री है. आज उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है वह हर महीने लाखों रुपए कमाती है.

दोस्तों सुनारी का की सफलता के कारण उनके घर पर अक्सर लड़कों के रिश्ते आते ही रहते हैं. लेकिन सोनारिका अभी शादी नहीं करना चाहती है. इसलिए ना जाने वह कितने लड़कों को शादी के लिए इंकार कर चुकी है. सोनारिका के मुताबिक कॉलेज टाइम से ही उन्हें शादी के ऑफर आ रहे थे.

लेकिन एक अभिनेत्री बन जाने के बाद यह ऑफर कई गुना बढ़ गए आपको बता दें कि सोनारिका की उम्र 27 साल हो चुकी है. अगर बात करें फिलहाल उनकी काम की तो वह भी टीवी के लोकप्रिय शो इश्क में मर जावा में नजर आ रही है. दोस्तों सुनने में आ रहा है कि सोनारिका इस सीरियल को जल्द ही अलविदा कह सकती हैं.

दोस्तों आपको सोनारिका कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताइए और हां जानकारी अच्छी लगी हो तो जरूर लाइक शेयर करें धन्यवाद.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Post a comment