लव राशिफल: मंगलवार , 31 दिसम्बर 2019, जानें क्या आपको मिलेगा सच्चा जीवनसाथी

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

मेष, सिंह, धनु राशि :

ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ रोमांटिक सम्बन्ध रखने से व्यर्थ का तनाव और परेशानियां पैदा होंगी | अपनी निजी और कामकाजी जिन्दगी को अलग रखने की कोशिश करें | अपने सम्बन्ध में और अपने मन में भी उपज रहे तनाव को कम करने के लिए अपने पार्टनर के साथ कोई फिटनेस कार्यक्रम ज्वाइन करें | बिना बात की चिंताओं और तनाव से आपको सम्बन्ध में असुरक्षा महसूस होगी |दिल के मामले इस सप्ताह उलझे हुए हैं क्योंकि आप अभी स्वयं के साथ-साथ अपने साथी के परिवार की देखभाल करने का प्रयास कर रहे हैं। आप अपने समाजिक सर्किल के सदस्यों से दूरी महसूस कर सकते हैं और अगर आपकी चिंताओं को सच में सुना जा रहा होगा तो आप हैरान होंगे।

वृष, कन्या, मीन राशि : 

आप भावुक और प्रेम से ओतप्रोत हैं। आप अपने साथी के साथ एक बहुत ही गहन संबंध अनुभव कर रहे है ।आप दोनों एक दूसरे के साथ का आनंद लें । आप का दिन एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करने का दिन है। हर रिश्ते को आगे बढ़ने के लिए उसे कुछ समय देना पड़ता है ताकि वो सही तरह से फले फुले । ऐसा न करने पर वह बहुत जल्द ही खत्म हो सकता है । अपने मित्रों और परिवार से भी मिले क्यों की उन्हें आप की जरूरत है। अब रिश्तों में किये गए प्रयास व्यर्थ नहीं जाएंगे। उद्देश्य की उच्च भावना के संपर्क में आने के लिए यात्रा के मौके का उपयोग करें। आवश्यक मार्गदर्शन के लिए माता-पिता के समान लोगों या सलाहकार से सलाह लें। रोमांस के लिए प्रयास करें और इससे लंबे समय तक अच्छे परिणाम मिलेंगे।



मिथुन, तुला, कुंभ राशि : 

अगर ये रिश्ता आपके चेहरे पर आपकी ख़ुशी के लिए है , तो ये जरूर आपको ख़ुशी और शांति देगा और अगर ऐसा नहीं है तो ये समय आगे बढ़ने का है । इस रिश्ते को इसलिए आगे न खिचे क्योकि ये सुन्दर है । अगर ये भावनाओ में मेल नहीं खाता तो इसे कूड़े में डाले और अगर आप अपने भीतर की आवाज को शांत रूप में सुनेगे तो पाएँगे की बहुत सारे आश्चर्य आपका इंतजार कर रहे है । अपनी ऊर्जा को कुछ उत्पादकता वाली स्थिति में निवेश करें ।आप अपने रोजाना के कामों और विचारों से बोर हो चुके हैं और इस समय कुछ बड़ा करने के इच्छुक हैं। अब आप अपने जीवन के प्रत्येक कोने से आदर्शों और पहलुओं को देख रहे हैं और इन्हे आपस में जोड़ रहे हैं ताकि जीवन में बेहतरीन संभावनाओं को खोजा जा सके।

कर्क, वृश्चिक, मकर राशि :

 इस बात की संभावना है कि आपसे संपर्क नही हो पायेगा | दिन नए या पुराने संबंधों के लिहाज से भी अच्छा नही है | संबंधों की बजाय आप खुद का विश्लेष्ण करने में ही व्यस्त रहेंगे जिससे लोग यह समझ सकते हैं कि आप नही चाहते कोई भी आपको डिस्टर्ब करे | फिर भी आप किसी पुराने दोस्त से फोन पर बातें कर सकते हैं या आपका पहले का कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है |आपके सामने जो भी हैं उसके बारे में सोचने की बजाय आपके पास जो हैं उससे संतुष्ट रहें, इसका परिणाम आपके अनुमान से ज्यादा बड़ा होगा। जीवन ने हमें सिखाया है कि प्यार एक-दूसरे को देखकर नहीं होता है, बल्कि एक साथ एक ही दिशा में देखने से होता है।

कमेंट बॉक्स में श्री हनुमानजी जरूर लिखे ताकि आपकी सभी मनोकामना पूरी हो सके धन्यवाद //

यह लेख पसंद आए तो नीचे दिये गए पीले बटन को दबाकर हमे फॉलो जरूर करे //



Post a comment