तारक मेहता का टप्पू हो गया है बड़ा, अपने से उम्र में 5 साल बड़ी अभिनेत्री को कर रहा है डेट

टेलीविजन जगत का बहुचर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अभी भी दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। यह शो अभी भी सब टीवी पर प्रकाशित हो रहा है। इस शो के अलावा इस शो में काम करने वाले कलाकार भी दर्शकों के दिलों ने जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

इन सभी में से एक कलाकार को सब से ज्यादा प्यार मिला है जिनका नाम भव्य गांधी है। भव्य गांधी ने इस शो में टप्पू नाम के लड़के का किरदार निभाया था जो कि जेठालाल का बेटा है लेकिन कई सालों तक काम करने के बाद भव्य ने इस शो को अलविदा कह दिया और आगे बढ़ गए।

अभी हाल ही में भव्य गांधी फिर से चर्चा में आ गये हैं इस बार भव्य के चर्चा में आने का कारण कोई शो नही बल्कि अपनी रिलेशनशिप स्टेटस है। सूत्रों की माने तो भव्य उर्फ टप्पू इन दिनों अभिनेत्री शीन दास को डेट कर रहे हैं। शीन दास जी टीवी के लोकप्रिय शो पिया अलबेला में नजर आ चुकी हैं।

टप्पू उर्फ भव्य गांधी की उम्र 22 वर्ष है जबकि शीन दास की उम्र लगभग 27 वर्ष है। दोनों की उम्र में लगभग 5 साल का अंतर है। अभी हाल ही में भव्य शीन दास के साथ में रोमांटिक पल बिताते नजर आया है, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

सोर्स - m.dailyhunt.com

दोस्तों ! आपको तारक मेहता में टप्पू का किरदार कैसा लगता है ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment