एनकाउंटर पर इन 9 फिल्मी सितारों ने दिए ऐसे रिएक्शन, इस अभिनेत्री ने कहा- यह न्याय नहीं है

हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या करने वाले चारों आरोपियों को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया था और आज शुक्रवार को एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके बाद पूरा देश खुशी से झूम उठा है । दरअसल डीसीपी ने इस बात की जानकारी दी की क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को ले जाया गया था लेकिन उसी दौरान चारों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद चारों को उसी जगह पर पुलिस ने मार गिराया । तेलंगाना एनकाउंटर के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है । आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई बड़े-बड़े सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ की है, लेकिन अभिनेत्री स्वरा भास्कर का बयान कुछ और ही है ।

बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया -

1. ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया तेलंगाना पुलिस बहुत अच्छे मेरी तरफ से आपको ढेर सारी बधाइयां ।

2. फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने लिखा कि तेलंगाना पुलिस पर कोई भी सवाल नहीं उठना चाहिए उन्होंने हत्या करने वालों को मार गिराया है । उनको सम्मान मिलना चाहिए ।

3. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने टि्वटर पर कुछ ऐसा कर दिया जिसके कारण लोगों ने इनको ट्रोल किया है । दरअसल पत्रकार फायर डिसूजा वीट वीट को री ट्वीट कर दिया और उन्होंने लिखा था कि यह न्याय नहीं है पुलिस ने कानून को तोड़ा है । यह खतरनाक हो सकता है ऐसे में न्यायिक प्रक्रिया का क्या मतलब हुआ । इस ट्वीट को री ट्वीट करने के बाद स्वरा भास्कर को लोगों ने जमकर सुनाइए

4. 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया कि हैरानी की बात है मुजफ्फरपुर में न्याय दिलाने कितने एनकाउंटर किए जाएंगे ।

5 बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर जी लिखते हैं कि चलो अब जितने भी लोगों ने इसे तीनों ने अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई थी वह सब मेरे साथ जोर से बोलो जय हो ।

6. खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने जब यह घटना हुई थी तब भी ट्वीट किया था और अब भी अपने ट्विटर पर ट्वीट करके बताया कि रेप जैसे अपराध करने वाले आखिर आप कितनी दूर भाग सकते हैं ।

7. स्टाइलिस्ट सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने ट्वीट किया कि न्याय मिला ।

8. सुपरस्टार रवि तेजा ने लिखा की दिशा को न्याय देना यहां से नहीं रुकता बल्कि यहां से शुरू होता है । बचपन से शिक्षा सशक्तिकरण के माध्यम से ऐसे जघन्य अपराधों को रोकना चाहिए । अब रेस्ट इन पीस ।

9. सुपरस्टार नागार्जुन ने ट्वीट किया कि वह सुबह खबर देखने के लिए उठे और उन्हें न्याय परोसा गया।

लगभग बॉलीवुड के तमाम सितारों को यह चीज निर्णायक लगी है, लेकिन स्वरा भास्कर हमेशा की तरह इस बार भी ट्विटर पर कंट्रोवर्सी में फंसी है ।।

दोस्तों, वैसे इसके बारे में अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में में बताइए वह इस पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment