90 के दशक की इन अभिनेत्रियों की बेटी है बेहद खूबसूरत, कौन है आपकी फेवरेट

मेरे प्यारे दोस्तों, जैसा कि आप सभी को पता होगा कि 90 के दशक में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां बॉलीवुड फिल्मों में काम की हुई है. जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय का जलवा पूरी तरह से लोगों पर चलाया हुआ है.

आज के पोस्ट में हम आपको 90 के दशक की आशिकी 3 अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों के बारे में बताएंगे. जो बेहद ही खूबसूरत है जिसे देखकर आपको बताना है कि कौन सी अभिनेत्री की बेटी सबसे खूबसूरत है.

तो आइए देखते हैं उनकी तस्वीरें-

१ रवीना टंडन:-- दोस्तों, रवीना टंडन की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया हुआ है. जिसके लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड अवार्ड अवार्ड भी मिल चुका है. जिनका नाम RASHA Thandani है. दोस्तों अपनी मां की तरह दिखने में या अभी काफी ज्यादा खूबसूरत है.

२. काजोल -- 44 वर्षीय काजोल 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शामिल रह चुकी है. साल 2011 में पद्मश्री से सम्मानित काजोल की एक बेटी भी है. काजोल 15 वर्षीय बेटी का नाम है न्यासा देवगन. दोस्त अपनी मां की तरह दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है.

३. करिश्मा कपूर:-- 90 के दशक में सबसे खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री में साल 1991 से 2004 तक सक्रिय रही आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की एक बेटी का नाम समायरा कपूर है. 15 साल की समारा कपूर दिखने में अपनी मां की तरह लगती है .आपको बता दें कि समायरा सोशल मीडिया साइट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है.



Post a Comment