तलाकशुदा लड़की से शादी कर काफी खुश है, अब गार्डन में अपनी बीवी में खोया नजर आया

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तलाक और ब्रेकअप होना कोई बड़ी बात नहीं है । यहां अक्सर ऐसी खबरें सामने आती रहती है । कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने पहले पति को तलाक देकर दूसरे पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही है । एक ऐसी ही अभिनेत्री है दीपिका कक्कड़ । जो इन दिनों 'कहां हम कहां तुम' धारावाहिक में नजर आ रही है । 'बिग बॉस 12' का खिताब अपने नाम कर चुकी दीपिका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है वह जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में नहीं रहती उससे ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती है ।

तलाकशुदा लड़की से शादी कर काफी खुश है यह सुपरस्टार

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने पहली शादी साल 2008 में रौनक सैमसन से की थी लेकिन शादी के 7 साल बाद यानी साल 2015 में उनका तलाक हो गया । बाद में दीपिका कक्कड़ ने अपने को स्टार शोएब इब्राहिम से साल 2018 में शादी की और आज यह दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं ।

अब गार्डन में अपनी बीवी में खोया नजर आया

बिजी शेड्यूल में से किसी भी तरह से यह दोनों एक दूसरे के लिए समय निकाल लेते हैं और अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं । हाल ही में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने पति के साथ गार्डन में नजर आ रही है।

आप देख सकते हो कि दोनों ने ही येलो कलर के मैचिंग कपड़े पहने हुए हैं जिसमें कपल गोल साफ नजर आ रहा है । कुछ तस्वीरों में यह दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए चलते नजर आए तो कुछ में एक दूसरे के चेहरे में खोए नजर आए ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

Post a comment