संजय राउत से पूछा बागी अजित पवार को क्यों बनाया डिप्टी सीएम, मिला ये बड़ा जवाब

महाराष्ट्र में सीएम उद्धव ठाकरे ने सोमवार को बड़ा फैसला ले लिया। उन्होंने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया और चौंकाने वाला फैसला लेते हुए एनसीपी नेता अजित पवार को डिप्टी सीएम का पद दे दिया। उन्होंने अपने बेटे आदित्य को भी मंत्री बनाया है। हालांकि सबसे ज्यादा सवाल अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाने पर उठ रहे हैं। इसी बारे में जब शिवसेना नेता संजय राउत से पूछा गया कि बागी अजित पवार को ये पद क्यों दिया गया तो उन्होंने ये बड़ा जवाब दिया।

गठबंधन के तीनों दलों को मिले मंत्री पद

सोमवार को जब महाराष्ट्र कैबिनेट का विस्तार हुआ तो गठबंधन के तीनों दलों को मंत्री पद दिए गए। कुल 36 विधायकों ने मंत्री पद हासिल किए हैं। इस समय महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस मिलकर सरकार चला रहे हैं। आपको बता दें कि शिवसेना ने भाजपा से अपना नाता तोड़कर कांग्रेस और एनसीपी से हाथ मिलाया है और अपनी सरकार बनाई है।

जानें अजित पवार पर क्या बोले संजय राउत

सरकार ने बड़ा फैसला लिया और बागी अजित पवार को भी डिप्टी सीएम बना दिया। इस बारे में जब संजय राउत से पूछा गया कि उनको डिप्टी सीएम क्यों बनाया तो वो बोले कि ये निर्णय शरद पवार जी ने लिया है। उन्होंने कहा कि शरद पवार के फैसले पर कोई संदेह नहीं कर सकता है क्योंकि वो देश के सबसे अनुभवी नेता हैं। संजय बोले कि वो हमेशा सही फैसला लेते हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है अजित पवार को ये पद क्यों दिया गया, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment