बॉलीवुड इंडस्ट्री में चमके नये सितारे

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वर्ष 2019 में कई नवोदित कलाकारों ने जोरदार दस्तक दी और अपनी जबरदस्त प्रतिभा से लोगों का दिल जीत लिया। वर्ष 2019 में कई स्टार पुत्र-पुत्रियों ने बॉलीवुड में कदम रखा। इनमें चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे, सनी देओल के पुत्र करण देओल, मोहनीश बहल की पुत्री प्रनूतन बहल, जावेद जाफरी के पुत्र मिजान जाफरी समेत कई अन्य शामिल है।

हालांकि इन स्टार किड्स में कोई सफल रहा तो कोई असफल। सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ;नोटबुक 29 से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल ने डेब्यू किया। इसी फिल्म से सलमान ने जहीर इकबाल को भी लांच किया। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी यह फिल्म कश्मीर की पृष्ठभूमि पर आधारित एक लव स्टोरी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही।

चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे ने करण जौहर निर्मित ;स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म वर्ष 2012 में प्रदर्शित स्टूडेंट ऑफ द इयर की सीक्वल है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुयी। फिल्म ने मात्र 70 करोड़ की कमाई की है।

सनी देओल के पुत्र करण देओल ने फिल्म ;पल पल दिल के पास से डेब्यू किया। फिल्म का शीर्षक धर्मेन्द्र की हिट फिल्म ;ब्लैकमेल के सुपरहिट गाने ;पल पल दिल के पास से लिया गया है। यह गीत सनी देओल का ऑल टाइम फेवरेट गाना है। इस फ़ल्मि से ही करण के साथ सहर बाम्बा ने भी अपने करियर की शुरूआत की। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नकार दी गयी।



Post a Comment