असदुद्दीन ओवैसी ने भी तोड़ी हैदराबाद एनकाउंटर पर चुप्पी, बोले मैं इस एनकाउंटर...

हैदराबाद में डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। उसके साथ रेप करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया था। शुक्रवार को उन्होंने पुलिस कस्टडी से भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उन चारों का एनकाउंटर कर दिया। हैदराबाद में हुए इस एनकाउंटर ने राजनीति के गलियारे में खलबली मचा दी है। पहली बार हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

लगातार जारी है बयानबाजी

हैदराबाद में चारों आरोपियों को पुलिस घटना की तफ्तीश के लिए उसी जगह पर लेकर आई थी। हालांकि आरोपी पुलिस पर पत्थर बरसाकर वहां से भागने लगे तो पुलिस ने सबको गोली मार दी। इस एनकाउंटर ने राजनीति में गरमाहट ला दी है। भाजपा सांसद मेनका गांधी तो इस घटना से भड़क उठी हैं जबकि कुमार विश्वास ने इस घटना का समर्थन कर दिया है।

जानें क्या बोले सांसद ओवैसी

हैदराबाद में हुए आरोपियों के एनकाउंटर पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी से सवाल किया गया तो उन्होंने भी चुप्पी तोड़ दी। ओवैसी बोले कि व्यक्तिगत रूप से मैं इस एनकाउंटर के खिलाफ हूं। उन्होंने कहा कि एनकाउंटर की न्यायिक जांच हो। ओवैसी बोले कि मुझे अभी नहीं पता है कि पुलिस को ऐसा कदम क्यों उठाना पड़ा। हालांकि वो बोले कि जब कसाब को कानूनन सजा मिली तो इस केस में क्यों नहीं हुआ।

दोस्तो आपको क्या लगता ओवैसी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a comment