पहली बार सीएम केसीआर ने लिया हैदराबाद गैंगरेप पर बड़ा फैसला, कर दिया दमदार ऐलान

हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी के साथ हुई दर्दनाक घटना ने पूरे देश को झकझोर रख दिया है। इस मुद्दे को लेकर राजनीति भी गरमा गई है। तमाम नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। वहीं पहली बार तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव ने भी हैदराबाद गैंगरेप पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने दमदार ऐलान कर दिया है।

राजनीति के गलियारों में छाया हुआ है मुद्दा

हैदराबाद के शमसाबाद में प्रियंका रेड्डी से गैंगरेप और फिर हत्या का मामला राजनीति के गलियारे में छाया हुआ है। पूर्व आप नेता कुमार विश्वास हों या लालू यादव की बेटी रोहिणी, सभी ने इस घटना की निंदा की है। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तो इस घटना पर हैरानी तक जता चुके हैं। इस केस में तेलंगाना के गृहमंत्री ने अजीब बयान दे दिया था जिसके बाद उनकी काफी निंदा भी हुई थी।

जानें तेलंगाना सीएम ने किया कौन सा ऐलान

प्रियंका रेड्डी हत्याकांड पर पहली बार तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने रविवार को दमदार ऐलान कर दिया कि इस केस को निपटाने के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम बोले कि पूरे मामले को जल्द से जल्द निपटाया जाएगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है सीएम ने कैसा ऐलान किया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- ani news agency)



Post a Comment

0 Comments