परिवार बड़ा कर रहा है यह सुपरस्टार, अब बना तीसरे बच्चे का बाप, तस्वीरों में दिखा काफी खुश

टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक जय भानूशाली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है । इन दिनों वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ में काफी बिजी है, क्योंकि हाल ही में इनके घर एक नन्हीं सी परी आई है। शादी के 9 साल बाद माही विज और जय भानूशाली की यह पहली संतान है । बेटी के आने से उनके परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं है । आपको बता दें कि जय भानूशाली ले बेबी गर्ल के जन्म से खुश होकर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक लंबी पोस्ट भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपनी खुशी को जताया था ।

परिवार बड़ा कर रहा है यह सुपरस्टार

आपको बता दें कि भले ही माही विज और जय भानुशाली की यह पहली संतान हो । लेकिन बता दे कि वह 2 बच्चों को अडॉप्ट कर चुके हैं। जी हां उन्होंने कुछ साल पहले ही दो गरीब बच्चों को अपनाकर नई जिंदगी दी जिनमें से एक बेटी है जिनका नाम है खुशी और दूसरा एक बेटा है जिनका नाम है राजवीर । अब इस साल 21 अगस्त को जय भानुशाली के घर पहली बार एक बेटी का जन्म हुआ जिनका नाम रखा है तारा । जय भानुशाली और माही विज अपने तीनों बच्चों के संग काफी खुश हैं और आए दिन उनके साथ सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं ।

हाल ही में जय भानुशाली ने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की आप देख सकते हो कि उन्होंने तीनों बच्चों का फोटो शूट करवाया है जिसमें इनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। तस्वीरों में देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दोनों अपनी पहली बेबी गर्ल पाकर कितने खुश हैं ।

आपको बता दें कि साल 2011 में माही और जय भानुशाली की शादी हुई थी आज ही यह जोड़ी इंडियन टेलीविजन की सबसे मशहूर कपल्स में से एक है ।

दोस्तों, वैसे आपको इस क्यूट फैमिली की तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment