शरद पवार से पूछा क्या मोदी ने दिया था राष्ट्रपति बनने का ऑफर, मिला ये जवाब

महाराष्ट्र में एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना ने मिलकर सरकार बना ली है। उद्धव ठाकरे सीएम बन गए हैं और उन्होंने अपना बहुमत भी साबित कर लिया है। हालांकि कांग्रेस और शिवसेना को साथ लाने का श्रेय एनसीपी प्रमुख शरद पवार को जाता है। शरद पवार को लेकर खबर चली थी कि मोदी ने उनको राष्ट्रपति बनाने का प्रस्ताव दिया था। ये सवाल जब शरद पवार से पूछा तो उन्होंने ये जवाब दिया।

मोदी से मिलने पहुंचे थे शरद पवार

शिवसेना और एनसीपी की बातचीत के बीच शरद पवार ने खलबची मचा दी थी जब वो पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने उनके कार्यालय पहुंच गए थे। दोनों की मुलाकात ने शिवसेना समेत कांग्रेस में भी खलबली मचा दी थी। हालांकि राजनीति के गलियारों में इस बात की चर्चा थी कि मोदी ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए शरद पवार को राष्ट्रपति पद का ऑफर दे दिया है।

जानें शरद पवार ने दिया क्या जवाब

राष्ट्रपति बनाने के ऑफर वाला सवाल जब शरद पवार से एक इंटरव्यू में पूछा गया तो शरद पवार ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि मोदी ने उनको साथ मिलकर काम करने का ऑफर जरूर दिया था जिसको उन्होंने ठुकरा दिया था। शरद बोले कि मोदी के साथ उनके निजी संबंध बेहद अच्छे हैं लेकिन उनके साथ काम करना मुमकिन नहीं है।

दोस्तो आपको क्या लगता है शरद पवार कैसे नेता हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments