अब राज ठाकरे ने तोड़ी नागरिकता कानून पर चुप्पी, बोले मैं अमित शाह का...

नागरिकता कानून के खिलाफ जहां एक ओर बवाल चल रहा है, वहीं दूसरी ओर राजनीतिक दल भी इसके विरोध में आगे आ गए हैं। कांग्रेस, एआईएमआईएम से लेकर एनसीपी तक ने कानून का विरोध कर दिया है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी हों या अमित शाह, दोनों ही इस कानून को लेकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने नागरिकता कानून पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अमित शाह के लिए बड़ा बयान दे दिया है।

Google Image

राज ठाकरे ने साधा भाजपा पर निशाना

नागरिकता कानून को लेकर राज ठाकरे भी भड़क उठे हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। राज ठाकरे का कहना है कि भाजपा सरकार को एनआरसी और सीएए ही करना था तो आधार का नाटक किया ही क्यों। राज ठाकरे बोले कि इतनी जनसंख्या होने के बाद भी बाहर से लोगों को लाने की जरूरत क्यों पड़ रही है।

Google Image

जानें अमित शाह के लिए दिया क्या बयान

एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने अमित शाह के लिए बड़ा बयान दे दिया है। वो बोले कि मैं अमित शाह का अभिनन्दन करना चाहता हूं क्योंकि गृहमंत्री ने देश में छाई आर्थिक मंदी से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ये खेल खेला है। राज ठाकरे बोले कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को बाहर करना चाहिए लेकिन हमारा देश कोई धर्मशाला नहीं है। यहां हमारे नागरिकों का ही ध्यान नहीं रखा जा रहा है।

दोस्तो आपको क्या कहना है राज ठाकरे का बयान कैसा है, कमेंट में जरूर बताएं और न्यूज शेयर करें।



Post a comment