बिग बॉस: टूटी अंगुली नहीं, नकली विग की वजह से पारस हुए बेघर

बिग बॉस के घर में ड्रामा चालू है. झगड़ा, रोना-धोना और टॉस्क के दौरान धक्का-मुक्की तो खल का हिस्सा बन ही गया है. पिछले हफ्ते कई तरह के नाटक देखने को मिला तो वीकेंड के वार में सलमान खान ने प्रतिभागियों की क्लास ली और आहान खान के ऐसे राज घर वाले को बताए जिसे दुनिया जानती ही नहीं थी. बिग बॉस के दिए टास्क में तोड़फोड़ मचने और खूब तगड़ी लड़ाई की वजह से जहां टास्क रद्द किया गया, तो असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुई धक्का-मुक्की की वजह से सिद्धार्थ को दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट भी कर दिया गया.

इस सबके बीच घरवालों की बिगड़ती तबियत की वजह से उन्हें कुछ दिनों के लिए बाहर भी भेजा जा रहा है. कुछ समय पहले देवोलीना को कमर में लगी चोट के कारण घर से बाहर भेजा गया था. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत खराब होने पर उनके घर से बाहर जाने के चर्चे भी हो रहे हैं. इस बीच पारस छाबड़ा को बिग बॉस के घर से बाहर भेजा गया है.

बिग बॉस ने कहा कि पारस की अंगुली में लगी चोट की वजह से उन्हें सर्जरी की जरूरत है, जिसके लिए उन्हें घर से कुछ दिनों के लिए बाहर भेजा जा रहा है. ऐसे में पारस के घर से बेघर होने पर शहनाज और बाकी घरवाले काफी परेशान और दुखी थे. लेकिन अब बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो पारस के घर से बाहर जाने की वजह उनकी अंगुली नहीं बल्कि कुछ और ही है. बिग बॉस के खबरी के मुताबिक पारस के बिग बॉस के घर से बाहर आने का असली कारण उनके बाल हैं. कई बार बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान सुनने को मिला था कि पारस गंजे हैं और हेयर पैच लगाते हैं. इसे लेकर अफवाहें भी खूब उड़ी हैं. फैन पेज का कहना है कि पारस अपनी अंगुली नहीं बल्कि हेयर पैच की वजह से बाहर आए हैं, जो पिछले हफ्ते हुई लड़ाई में उखड़ गया था. इस शो को पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. बिग बॉस का फिनाले फरवरी 2020 में होगा. (राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).



Post a Comment