विपक्षियों के बाद अब मोदी सरकार का ये बड़ा मंत्री ही आ गया मेरठ एसपी के खिलाफ, कहा अगर...

यूपी में मेरठ शहर के एसपी का एक बयान वायरल हो गया जिसपर अब जमकर राजनीति हो रही है। एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने 20 दिसंबर को विरोध कर रहे लोगों से पाकिस्तान जाओ कह दिया था। इसके बाद उनकी जमकर निंदा हो रही है। हालांकि विपक्षी दल तो उनका विरोध कर ही रहे थे लेकिन अब मोदी सरकार के दिग्गज मंत्री ही उनके ऊपर भड़क गए हैं। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

जानें क्या था एसपी का बयान

मेरठ में नागरिकता कानून को लेकर जमकर हिंसा हुई थी। इसी दौरान स्थिति को काबू में करने के लिए एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बड़ा बयान दे दिया जिसने विवाद खड़ा कर दिया। उन्होंने वहां विरोध कर रहे लोगों से कहा कि पाकिस्तान चले जाओ। इसके बाद उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहे थे। इसी वजह से उन्होंने ये कहा था।

अब जानें क्या बोले मोदी सरकार के मंत्री

मोदी सरकार के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी उनके बयान पर भड़क उठे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर मेरठ के पुलिस अफसर ने ऐसा बयान दिया है तो इसकी वो निंदा करते हैं। नकवी बोले कि उनके खिलाफ फौरन कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही नकवी ने कहा कि पुलिस औऱ भीड़ में से कोई भी हिंसा करेगा, ये किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जाएगा।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी सरकार के मंत्री का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment