बहन हो तो ऐसी! अपने छोटे भाई का एक मां की तरह ख्याल रखती है इस सुपरस्टार की बेटी

बॉलीवुड में कई ऐसी भाई-बहन की पॉपुलर जोड़ियां है जो हमेशा लोगों के बीच चर्चाओं में रहती है चाहे आप इस लिस्ट में सारा अली खान- इब्राहिम अली खान को ले लीजिए या फिर जाह्नवी कपूर कपूर-अर्जुन कपूर को। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में किंग खान की लाडली सुहाना खान और उनके छोटे भाई अबराम खान के बारे में बात करने वाले हैं जो की सबसे पॉपुलर भाई- बहन की जोड़ी है और सुहाना खान हमेशा अपने भाई का एक मम्मी की तरह ख्याल रखती है ।

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान की बीवी गौरी खान अपने बच्चों के संग मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया पर कैमरे में कैद हुई । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि गौरी खान काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है तो वही सुहाना खान पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही है वह अपने छोटे भाई अबराम का हाथ थामे दिखाई दे रही है। अबराम हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं । आपको बता दें कि भाई और बहन की इन तस्वीरों को यूजर्स खूब लाइक कर रहे हैं ।

सुहाना खान जब भी विदेश घूमने जाती है तब वह अपने भाई अबराम खान को पास रखती है और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती है । इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला सुहाना अपने भाई अब राम को काफी प्यार करती है और एक मां की तरह उनका देखभाल करती है । ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है जब अबराम और सुहाना के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली । सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया हुआ है फिर भी इनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली रहती है ।

कुछ दिनों पहले सुहाना खान ने एक फोटोशूट भी करवाया था जो कि सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हुआ था । देखने वाली बात यह होगी कि सुहाना खान कब तक बॉलीवुड में कदम रखती है, क्योंकि ज्यादातर स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना करियर बनाते हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है सुहाना खान को बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहिए ? अपनी राय नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद .

Post a Comment