पहली बार हैदराबाद एनकाउंटर पर आया तेलंगाना सीएम के बेटे का बयान, बोले लोग फौरन...

हैदराबाद में हुए एनकाउंटर ने आम जनता में ही नहीं बल्कि सियासी गलियारों में भी खलबली मचा दी है। राजनेता एनकाउंटर के पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी कर रहे हैं। मेनका गांधी और ओवैसी जैसे नेताओं ने एनकाउंटर को गलत करार दिया है। वहीं पहली बार तेलंगाना सीएम के बेटे और मंत्री केटीआर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है। आइए जानें उन्होंने क्या बयान दिया है।

पुलिस की गिरफ्त से भाग रहे थे आरोपी

हैदराबाद में हुए एनकाउंटर में डॉक्टर से रेप और हत्या के सभी चारों आरोपी मारे गए। पुलिस ने प्रेस वार्ता में बताया कि चारों आरोपियों को घटनास्थल पर लाया गया था। यहीं से चारों भागने लगे और पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों पर गोलियां चला दीं और सभी मारे गए। हालांकि एनकाउंटर पर सवाल उठने लगे हैं।

जानें क्या बोले तेलंगाना सीएम के बेटे

हैदराबाद एनकाउंटर पर तेलंगाना सीएम केसीआर के बेटे केटीआर यानि केटी रामाराव ने चुप्पी तोड़ दी है। वो राज्य सरकार में मंत्री भी हैं। उन्होंने कहा है कि लोग तुरंत नतीजा चाहते हैं। हालांकि वो बोले कि कानून अपने अलग तरीके से काम करता है। केटीआर बोले कि देखिए कसाब और निर्भया के मामले में क्या हुआ था। केटीआर बोले कि अपराधी को देखते ही गोली मार दे, इस तरह से सिस्टम काम नहीं करता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है तेलंगाना सीएम के बेटे का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।.

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment