करोड़पति होने के बाद भी रहती है सादगी से, सड़कों पर से फ्रूट खरीदे इस अभिनेत्री ने

बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्रिटीज है जिनकी सालाना इनकम करोड़ों में है लेकिन फिर भी वह आम आदमी की तरह जीवन जीना ज्यादा पसंद करते हैं । कुछ ऐसे भी है जो सड़कों पर से कपड़े, सब्जी, फ्रूट वगैरह खरीदते नजर आते रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सड़कों पर एक ठेले वाले से फ्रूट खरीदते हुए कैमरे में कैद किया गया । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह ब्लैक कलर के वन पीस ड्रेस में नजर आ रही है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है । हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि रिया चक्रवर्ती को ठेले वाले ने पहचाना तक नहीं ।

फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर रहती है चर्चाओं में

रिया चक्रवर्ती उन अभिनेत्रियों में से एक है जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अफेयर को लेकर चर्चाओं में है। आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में है । खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने उनके लिए एक घर भी खरीदा है जहां दोनों कई बार एक साथ नजर आते रहते हैं। हाल ही में इन दोनों को शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया गया था पहले ही मीडिया के सामने इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कबूला नहीं है, लेकिन हर कोई जानता है कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । कुछ दिनों पहले यह दोनों वेकेशन है जो करने के लिए मालदीव पहुंचे थे और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की थी ।

बॉलीवुड में नहीं मिली पहचान

रिया चक्रवर्ती ने 'मेरे डैड की मारुति फिल्म' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी जो कि साल 2013 में आई थी इसके बाद वह सोनाली केबल, जलेबी, बैंक चोर जैसी कई फिल्मों में दिखी, लेकिन वह बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में नाकामयाब रही ।

यह है अपकमिंग फिल्म

इस साल तो रिया चक्रवर्ती के पास एक भी फिल्म नहीं थी, लेकिन वह इन दिनों 2020 में रिलीज होने वाली फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग में व्यस्त हैं । जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में उनके अपोजिट इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं और अहम किरदार में अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे ।

दोस्तों, वैसे आपको रिया चक्रवर्ती की यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a comment