जैसे ही चिदम्बरम से पूछा हैदराबाद एनकाउंटर पर सवाल, बोले जो कुछ भी हुआ...

हैदराबाद एनकाउंटर ने पूरे देश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। इस एनकाउंटर के पक्ष और विपक्ष में कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं। राजनेताओं ने अलग-अलग बयान दिए हैं। भाजपा नेता मेनका गांधी और असदुद्दीन ओवैसी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं। वहीं पहली बार कांग्रेस नेता पी चिदम्बरम ने इस केस में मौन तोड़ दिया है।

पुलिस की पकड़ से भागने की हो रही थी कोशिश

पुलिस ने शुक्रवार को एनकाउंटर के बाद हैदराबाद में प्रेस वार्ता में बताया कि चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया था। हालांकि चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की। वो पुलिस पर पत्थर बरसाने लगे। इसी के बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में गोलियां चला दीं और चारों आरोपी वहीं ढेर हो गए। हैदराबाद के लोगों ने पुलिस की इस कार्रवाई का समर्थन किया है।

जानें क्या बोले पी चिदम्बरम

कांग्रेस नेता पी चिदम्बरम ने इस एनकाउंटर पर चुप्पी तोड़ दी है। वो इस घटना पर भड़क उठे हैं। कांग्रेस नेता बोले कि जो कुछ भी हुआ है कि उसकी जांच करवानी चाहिए। रांची मे प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि इस घटना की मुझको उतनी ही जानकारी है जितनी आपको है। हालांकि उन्होंने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार व्यक्तियों की जांच होनी चाहिए।

दोस्तो आपको क्या लगता है कांग्रेस नेता का सवाल उठाना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment