ससुर थे मुख्यमंत्री और पति है सुपरस्टार तो खुद ने छोड़ दिया करियर, अब पति संग पहुंची जिम

एक महिला की जिंदगी शादी हो जाने के बाद पूरी तरह से बदल जाती है क्योंकि अपने बच्चों और पूरे परिवार का भार उनके सिर पर आ जाता है । कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी शादी हो जाने के बाद सफल फिल्मी करियर को भी छोड़ चुकी है । एक ऐसी ही अभिनेत्री है जेनेलिया डिसूजा । जो आजकल अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में ही काफी ज्यादा व्यस्त है।

ससुर थे मुख्यमंत्री और पति है सुपरस्टार

आपको बता दें कि जेनेलिया डिसूजा के ससुर यानी रितेश देशमुख के पापा विलासराव देशमुख एक समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हुआ करते थे, लेकिन 14 अगस्त 2012 को 67 साल की उम्र में इनका निधन हुआ। जेनेलिया के पति रितेश देशमुख भी बॉलीवुड के सुपरस्टार से कम नहीं है आज वह अपनी एक्टिंग के दम पर करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं ।

इस फिल्म से किया था डेब्यू

आपको बता दें कि साल 2003 में आई फिल्म 'मुझे तेरी कसम' से जेनेलिया डिसूजा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी वह तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है कई बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद फिल्म की शूटिंग के दौरान रितेश देशमुख के साथ इनकी नजदीकियां बढ़ी और शादी हो जाने के बाद खुद ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया ।

अब पति संग पहुंची जिम

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि जेनेलिया डिसूजा आजकल फिल्मों में नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त है । आए दिन वह अपने पति के साथ जिम जाते हुए कैमरे में कैद की जाती है और इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं। शादी के काफी साल हो चुके हैं लेकिन फिर भी यह दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं और यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे क्यूट कपल मानी जाती है। हाल ही में यह दोनों जिम के बाहर कैमरे में कैद किए गए और वहां दोनों ने काफी तस्वीरें खिंचवाई ।

दोस्तों, वैसे आपको यह मोस्ट पॉपुलर कपल कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a comment