रात को अकेले घूमना करती है ज्यादा पसंद, अब बिना किसी बॉडीगार्ड के पहुंची रेस्टोरेंट

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है । वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है और फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है । आए दिन इन को किसी ने किसी जगह पर कैमरे में कैद किया जाता है और वह घूमने फिरने की काफी शौकीन है।

रात को अकेले घूमना करती है ज्यादा पसंद

जाह्नवी कपूर जैसे तैसे करके अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल में से टाइम निकाल कर विदेश घूमना काफी पसंद करती है इसके अलावा वह रात को अकेले ही घूमती हुई कैमरे में कैद की जाती है। ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है जब जाह्नवी कपूर को अकेले ही स्पॉट किया गया हो 'धड़क' फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी का नाम रोशन किया है । भले ही श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं रही लेकिन जानवी का चेहरा भी काफी हद तक उनकी मां से मिलता-जुलता है और एक्टिंग में भी थोड़ी सी उनकी झलक है ।

अब बिना किसी बॉडीगार्ड के पहुंची रेस्टोरेंट

हाल ही में जाह्नवी कपूर को बिना किसी बॉडीगार्ड के रात को रेस्टोरेंट के बाहर कैमरे में कैद किया गया । लुक की बात की जाए तो वह वाइट टॉप और डेनिम में नजर आ रही थी जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थी कई बार जाह्नवी को अपने करीबी दोस्तों के साथ भी नाइट आउट चिल करते हुए देखा जाता है। खास करके वह सुहाना खान, अनन्या पांडे, सारा अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियों के साथ नजर आती है ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

धड़क फिल्म की अपार सफलता के बाद जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म 'गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल' और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखेगी जिसमें विकी कौशल, करीना कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जैसे बड़े कलाकार अहम किरदार में होंगे ।

दोस्तों, वैसे आपको जाह्नवी कपूर का यह लुक कैसा लगा ?हमें नीचे कमेंट करके बताना ना भूले और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a comment