मेनका गांधी ने तोड़ा हैदराबाद एनकाउंटर पर मौन, भड़क कर बोलीं अगर कल...

भारतीय जनता पार्टी की नेता और सांसद मेनका गांधी हैदराबाद में हुए एनकाउंटर से नाराज हो गई हैं। आपको बता दे कि हैदराबाद में पुलिस ने डॉक्टर से रेप के आरोपी चारों युवकों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। इसी के बाद तमाम नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी क्रम में भाजपा सांसद मेनका गांधी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है।

जानें क्या बोलीं नाराज मेनका गांधी

मेनका गांधी हैदराबाद एनकाउंटर पर भड़क उठी हैं। उन्होंने इस वाक्ये को देश लिए खतरनाक बता दिया है। मेनका ने सवाल उठा दिया है कि जब सजा के लिए कानून है तो पहले से क्यों मार डाला जा रहा है। मेनका ने कहा कि अगर एक केस में देरी हो रही है तो क्या सबको बंदूक लेकर मारने लगेंगे। मेनका ने कहा कि अगर कल के दिन रुपए के किसी केस में ठगी होती दिखे तो क्या गोली मार दी जाएगी।

मेनका गांधी ने उठाए ये सवाल

हैदराबाद पुलिस ने डॉक्टर से रेप और हत्या के आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर किया है। पुलिस का कहना है कि इन लोगों ने भागने की कोशिश की थी और पुलिस पर ही हमला कर दिया था। हालांकि मेनका गांधी ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर कोई पत्नी को मारता है तो उसको भी मार दिया जाएगा। मेनका बोलीं कि वो पत्थर फेंक रहे थे तो आप लोगों ने उनको गोली मार दी।

दोस्तो आपको क्या लगता है मेनका गांधी का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a comment