आई लीगः टीआरएयू और रियल कश्मीर का मुकाबला ड्रॉ छूटा

मेजबान मणिपुर की टिडिम रोड एथलेटिक यूनियन (टीआरएयू) एफसी और रियल कश्मीर के बीच रविवार को यहां खुमन लम्पक स्टेडियम में हीरो आई-लीग में खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा.टीआरएयू की पिछले चार मैचों में यह पहला अंक है और वह दसवें नंबर पर पहुंच गई है. मेहमान रियल कश्मीर को दो मैचों में लगातार दूसरी बार ड्रॉ खेलकर अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा है. रियल कश्मीर दो अंकों के साथ नौवें नंबर पर कायम हैं.

Third party image reference

रियल कश्मीर के लिए मेसन रोबर्टसन ने 28वें और 83वें मिनट में दोनों गोल किए जबकि मेजबान टीआएयू के लिए एमेका प्रिंसवेल और पैट्रिक उचे ने एक-एक गोल किया.रियल कश्मीर ने शानदार शुरुआत की और कई मूव बनाने के बाद 28वें मिनट में जाकर अपना खाता खोल लिया. मेहमान टीम के लिए यह गोल रोबर्टसन ने दागा. टीआरएयू ने इसके बाद बराबरी का गोल दागने के लिए कश्मीर पर अपना दबाव बनाना जारी रखा.

Third party image reference

मेजबान टीम हालांकि इसमें सफल नहीं हो पाई और कश्मीर ने 1-0 की बढ़त के साथ पहले हाफ की समाप्ति की. दूसरे हाफ में भी अधिकतर समय तक टीआरएयू ने बराबरी करने का अपना प्रयास जारी रखा और आखिकार उसे 78वें मिनट में जाकर कामयाबी हासिल हुई. एमेका ने शानदार हेडर के जरिए गोल करके टीआरएयू को 1-1 से बराबरी पर ला दिया.

Third party image reference

रियल कश्मीर ने हालांकि इसके कुछ मिनट बाद ही एक बार फिर से अपनी बढ़त कायम कर ली. मेहमान टीम के लिए यह गोल पैट्रिक उचे ने 82वें मिनट में किया. कश्मीर की यह बढ़त हालांकि ज्यादा देर कायम नहीं रह पाई.अगले ही मिनट में रोबर्टसन ने दानिश फारूक से मिले क्रॉस पर बेहतरीन हेडर लगाते हुए बॉल को टीआरएयू के नेट में डाल दिया और रियल कश्मीर को 2-2 से बराबरी दिला दी.दोनों टीमों ने इसके बाद जीत दर्ज करने के पूरे प्रयास किए, लेकिन आखिरकार उन्हें अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा. रियल कश्मीर के मेसन रोबर्टसन को हीरो ऑफ द मैच चुना गया.



Post a comment