वापस मिला बिछड़ा हुआ प्यार, काफी महीनों के बाद अपने बॉयफ्रेंड से मिली तो काफी खुश दिखी

बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत जोड़िया है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं एक ऐसी ही जोड़ी है कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की । पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ रही थी लेकिन एक बार फिर से इन दोनों ने कैमरे के सामने आकर उन खबरों पर विराम लगा दिया है जिससे इस जोड़ी के फैंस काफी खुश हो गए हैं । आपको बता दें कि बीती रात ही सारा अली खान और कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' की डबिंग के लिए यह दोनों ही डबिंग स्टूडियो पहुंचे थे वहां पर इनको कैमरे में कैद किया गया । दोनों ही साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे ।

वापस मिला बिछड़ा हुआ प्यार

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने जब से 'लव आज कल 2' फिल्म की शूटिंग शुरू की है तब से इन दोनों की नजदीकियां काफी हद तक बढ़ गई थी, लेकिन अचानक से इन दोनों के बीच कुछ अनबन हुआ और दोनों ही एक दूसरे से दूर चले गए । पिछले कई महीनों से इन दोनों को एक साथ कैमरे में नहीं कैद किया गया वरना हर रोज दिन में एक बार तो इन दोनों को एक साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता था । सारा अली खान को बिछड़ा हुआ प्यार वापस मिल गया और इसकी खुशी उनके चेहरे पर साफ देखने को मिली । वह अपने बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के संग काफी खुश नजर आई ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म की तो वह है इम्तियाज अली की 'लव आज कल 2' है जो कि एक रोमांटिक फिल्म है यह जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटिड है । इसके अलावा सारा अली खान 'जुड़वा 2' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है तो वहीं इन दिनों कार्तिक आर्यन 'भूल भुलैया 2' फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है । इन दोनों ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है और आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं ।

दोस्तों, वैसे आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a comment