मम्मी के साथ नंगे पांव मंदिर पहुंची यह एक्ट्रेस, पारंपरिक लुक में दिखीं असली खूबसूरती

इन दिनों बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री अनन्या पांडे अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' को लेकर काफी चर्चाओं में है । अच्छी रेटिंग और रिव्यू मिलने के कारण फिल्म ने 9.10 करोड़ की शानदार ओपनिंग की । और आज अनन्या पांडे शनिवार को अपनी मम्मी भावना पांडे के साथ शनि मंदिर शनि देव का आशीर्वाद लेने पहुंची थी ।

मम्मी के साथ नंगे पांव मंदिर पहुंची अनन्या पांडे

खुले हुए बालों में अनन्या पांडे किसी परी से कम नहीं लग रही । रेड कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में इनकी खूबसूरती और भी ज्यादा झलक रही है । खास बात तो यह है कि वह शनिदेव नंगे पांव पहुंची थी । करियर की दूसरी फिल्म भी सुपरहिट हो चुकी है । 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे 'पति पत्नी और वो' फिल्म में तपस्या सिंह के किरदार में है ।

ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने भी इनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। पारंपारिक अवतार में अनन्या की असली खूबसूरती नजर आ रही है और वाकई में भारतीय नारी ट्रेडिशनल लुक में किसी परी से कम नहीं लगती । अनन्या की मम्मी भावना पांडे भी काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही है। अपनी बेटी को आगे बढ़ाने के लिए वह हमेशा उनका साथ देती है ।

इंटरव्यू को लेकर है सुर्खियों में

एक इंटरव्यू में अनन्या को पूछा गया कि, 'आप किसे अपना 'पति' और 'वह' बनाना चाहेगी तो उसके जवाब में उन्होंने कहा कि सलमान खान को अपना पति बनाना चाहेगी । और सलमान जुड़वा में थे इसलिए वह उन्हें 'वो' भी बनाना चाहती है ।

दोस्तों, वैसे आपको पांडे का यह क्यूट लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment