राजपूत खानदान से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री ने चुना मुस्लिम अभिनेता को जीवनसाथी

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, फिल्मी दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं. जो खुद को हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती ही है. लेकिन उन्होंने अपने जीवन साथी के रूप में मुस्लिम लड़के को चुना हुआ है. हम एक ऐसे ही एक्ट्रेस के बारे में बात करने वाले हैं. जो राजपूत खानदान से ताल्लुक रखती है. लेकिन उन्होंने अपना जीवन साथी मुस्लिम अभिनेता को चुना और जल्द ही शादी भी करने वाली है. तो हम बात कर रहे हैं टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्री शिवांगी जोशी के बारे में. जो हर घर में नायरा के नाम से पहचानी जाती है .

पिछले कई वर्षो से वह स्टार प्लस के पॉपुलर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही है. अपनी रियल में वह बेहद ही सुंदर है. अभिनेता मोहसीन खान के साथ रिलेशनशिप में है. जी हां दोस्तों शिवांगी जोशी का जन्म पुणे में हुआ था और वह राजपूत परिवार से ताल्लुक रखती है. मोहसिन खान संग वह 3 वर्ष से रिलेशनशिप में. दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है. दोनों के परिवार भी इन दोनों के रिश्तों से काफी खुश है. शिवांगी हर हफ्ते मोहसिन के परिवार वालों से मिलने जाती है और उनके साथ अधिकतर समय बिताती है. सोशल मीडिया पर दोनों को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Post a comment