सेना प्रमुख बनते ही पाकिस्तान पर आया जनरल मनोज का पहला बयान, बोले जहां तक हमारे...

देश को मंंगलवार को नया थल सेना प्रमुख मिल गया। जनरल मनोज मुकुंद ने आर्मी चीफ का पद संभाल लिया। इससे पहले इस पद पर बिपिन रावत थे जिनका कार्यकाल मंगलवार को ही समाप्त हो गया। इसके बाद उनको सीडीएस का पद दे दिया गया है। सेना प्रमुख बनते ही जनरल मनोज मुकुंद ने अपने पहले ही बयान में पाकिस्तान पर चुप्पी तोड़ दी और बड़ा बयान दे दिया।

आतंकवाद पर बोले जनरल मनोज मुकुंद

थल सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे ने मंगलवार को कार्यभार संभालने के बाद इंटरव्यू में आतंकवाद पर बयान दिया। वो बोले कि सेना को हर चुनौती के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में बैठे है, इसलिए हमको हर समय उनसे निपटने के लिए तैयार रहना होगा। साथ ही वो बोले कि आतंकवाद पूरी दुनिया के लिए चुनौती है।

पाकिस्तान के लिए दिया ये बयान

सेना प्रमुख ने पाकिस्तान पर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने पाक की ओर इशारा करते हुए कहा कि जहां तक हमारे पड़ोसी की बात है, वो आतंकवाद को अपनी पॉलिसी के रूप में उपयोग हमारे खिलाफ उपयोग कर रहा है। हालांकि वो बोले कि ये ज्यादा समय तक नहीं चलेगा। जनरल बोले कि इसकी वजह है कि आप लोगों को ज्यादा समय तक बेवकूफ नहीं बना सकते हैं। वहीं अनुच्छेद 370 पर वो बोले कि जमीनी स्तर पर सुधाार हुआ है और हिंसा में कमी आई है।

दोस्तो आपको क्या लगता है जनरल का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)



Post a comment