हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म के सभी चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर

हैदराबाद में सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी आज सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने बताया कि आज तीन बजे से छह बजे के बीच यह मुठभेड़ हुई।

पुलिस के अनुसार जांच के लिए आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाया गया था। जांच के दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उन्हे रोकने की कोशिश की ..इस दौरान मुठभेड़ मे चारों को मार  दिया गया है। इन आरोपियों को 29 नवम्बर को गिरफ्तार किया गया था।

पीड़िता के पिता ने सरकार को बधाई देते हुए कहा है कि उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। तो वहीं  पीड़िता की बहन ने कहा मैं बहुत खुश हूं। पुलिस का यह एक्‍शन आने वाले समय में एक नजीर की तरह पेश किया जाएगा।

तेलंगाना मुठभेड़ पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि एक आम नागरिक के रूप में मैं खुश महसूस कर रही हूं क्योंकि यह ऐसा अंत था जो हम सभी उन आरोपियों के लिए चाहते थे, लेकिन इसका अंत कानूनी प्रणाली के माध्यम से होना चाहिए था। यह उचित माध्यम से होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि हमने हमेशा उनके लिए मृत्युदंड की मांग की और यहां पुलिस सबसे अच्छी जज है।

निर्भया की माता और पिता ने कहा जिस तरह से उन्होंने अपराध किया था हैदराबाद की पुलिस ने बहुत अच्छा किया। हैदराबाद की पुलिस ने एक नजीर पेश की है। ऐसे अपराधियों को ऐसी ही सजा मिलनी चाहिए। मैं न्यायपालिका से निवेदन करना चाहती हूं कि निर्भया के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दे।



Post a comment