BO: पानीपत की 2 दिनों की, कमांडो 3 की 9 दिनों की और पति पत्नी और वो की 2 दिनों की कमाई

आज हम आपको इस आर्टिकल में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई 3 फिल्में- कमांडो 3, पानीपत और पति पत्नी और वो के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं ।

पति पत्नी और वो

दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाली इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है । फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अहम भूमिका में है बता दे कि यह एक फैमिली फिल्म नहीं है । इस फिल्म का ट्रेलर नजर आपने देखा है तो आपको पता ही होगा कि कुछ ऐसे डायलॉग है जो डबल मीनिंग के हैं फिल्म की कहानी मध्यम वर्गीय लड़के चिंटू त्यागी की है जो शादी हो जाने के बाद भी बाहर वाली के चक्कर में फस जाता है । बात करें इस फिल्म के कलेक्शन की तो बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक पहले दिन शुक्रवार को हुई है फिल्म 9.10 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और दूसरे दिन शनिवार को काफी अच्छी ऑक्युपेंसी रेट दर्ज कराई है । Sacnilk के मुताबिक यह फिल्म 13 करोड़ का कारोबार कर सकती है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । बता दे अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' भी कल रिलीज हुई थी, लेकिन कार्तिक आर्यन की यह फिल्म उन पर भारी पड़ी है ।

कमांडो 3

यह फिल्म बॉलीवुड की उन एक्शन फिल्मों में से एक है जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया, लेकिन इस फिल्म का कलेक्शन उतना ज्यादा नहीं हुआ जितनी फैंस को उम्मीद थी । नई फिल्म रिलीज होने के बाद कमांडो 3 की कमाई एकदम से गिरी है । गुरुवार को इस फिल्म ने 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं शुक्रवार को सिर्फ 70 लाख कमा पाई है । शनिवार के दिन के मुताबिक यह फिल्म 0.50 करोड़ कमा सकती है । देखने वाली बात यह होगी कि यह फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं ।

पानीपत

100 करोड़ के बजट में बनाई गई ऐतिहासिक फिल्म पानीपत 1761 में हुए युद्ध पर आधारित है । प्रोड्यूसर ने इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए पैसा पानी की तरह बहाया और फिल्म में आपको आर्ट डिजाइन भी गजब की देखने को मिलेगी। इस फिल्म को देखते हुए थिएटर में लोगों को वाकई में पुराने जमाने की याद आ जाएगी, लेकिन अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद इस फिल्म को लोगों ने इतना रिस्पांस नहीं दिया है जितना होना चाहिए था । शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन सिर्फ 4.12 करोड़ हुआ जो कि बजट की तुलना में काफी कम कह सकते हैं और दूसरे दिन शनिवार को भी काफी धीमी शुरुआत हुई है और Sacnilk के मुताबिक फिल्म 5 करोड़ कमा सकती है ।

दोस्तों, वैसे इन तीनों में से आप की फेवरेट कौन सी है? हमें नीचे कमेंट में बताना ना भूले और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk

Post a Comment