Box Office: गुड न्यूज़ की 2, दबंग 3 की 9 और मर्दानी 2 की 16 दिनों की पूरी कमाई

मेगा स्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को रिलीज हुए आज 9 दिन 'गुड न्यूज़' को 2 दिन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' को रिलीज हुए आज 16 दिन हो चुके हैं । तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में इन तीनों फिल्मों के अब तक के टोटल कलेक्शन के बारे में बताते हैं ।

1. दबंग 3

बॉलीवुड के मशहूर डांसर और डायरेक्टर प्रभु देवा के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म दबंग 3 को फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस मिला और क्रिटिक्स ने भी जमकर इस फिल्म को सराहा । अच्छी रेटिंग और अच्छे रिव्यू मिलने के कारण इस फिल्म के कलेक्शन में भारी उछाल देखने को मिला, लेकिन फिर भी देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शन के कारण इस फिल्म के प्रोड्यूसर को करोड़ों का नुकसान हुआ है । बात करें कलेक्शन की तो पहले वीक में फिल्म ने 126.55 करोड़ का कारोबार किया तो वही नौंवे दिन शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ कमा लिए हैं । इसी के साथ फिल्म का टोटल कारोबार 135.05 करोड़ का हो चुका है ।

2. गुड न्यूज़

आईवीएफ तकनीक जैसे नए कंसेप्ट पर आधारित यह फिल्म लोगों के दिलों पर राज कर गई है । राज मेहता के निर्देशन पर बनी इस फिल्म की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं । फिल्म की स्टारकास्ट अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, करीना कपूर, दिलजीत दोसांज में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीत लिया है । बात की जाए कलेक्शन की तो पहले ही दिन 17.56 करोड़ का कारोबार करने के बाद दूसरे दिन शनिवार को ओवरऑल ऑक्युपेंसी रेट 35% से 40% तक दर्ज कराई है । Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने 23 करोड़ का कारोबार कर लिया है . इस फिल्म का बजट मात्र 60 करोड़ है इस रफ्तार को देखते हुए लग रहा है कि यह फिल्म आसानी से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी ।

3. मर्दानी 2

अपने जमाने की धाकड़ अभिनेत्री रानी मुखर्जी अब ज्यादातर फिल्मों में काम नहीं करती है, लेकिन इस साल इनकी यह फिल्म रिलीज हुई जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया । बात की जाए कलेक्शन की तो पहले वीक में 28.05 करोड़ और दूसरे वीक में 12.15 करोड़ कमा लिए तो वहीं 16 वे दिन फिल्म ने 90 लाख का कारोबार किया इसी के साथ फिल्म का टोटल कारोबार 40.2 करोड़ का हो चुका है ।

दोस्तों, वैसे आपको कौन सी फिल्म बेस्ट लगी गुड न्यूज़ या फिर दबंग 3 ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



Post a comment