Box Office: गुड न्यूज़ की दहाड़ के आगे नहीं टिक पाई दबंग 3, 8वें दिन औंधे मुंह गिरी

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को रिलीज हुए कल फ्राइडे को एक वीक पूरा हुआ, लेकिन ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज़' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और सलमान की फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है । गुड न्यूज़ के कारण 'दबंग 3' अर्श से फर्श पर गिरती हुई दिख रही है । अगर हम बात करें फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो दबंग 3 ने पहले ही दिन 24.50 करोड़ का ओपनिंग कारोबार करके साथ में दिन गुरुवार को 7 करोड़ का कारोबार किया लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म ने कल आठवें दिन सिर्फ और सिर्फ 4 करोड़ का कलेक्शन किया है इसी के साथ फिल्म का टोटल कारोबार 130 करोड़ का हो चुका है ।

आप देख सकते हैं कि गुड न्यूज़ ने आज ऐसे ही सिनेमाघरों में एंट्री ली वैसे ही दबंग 3 के कलेक्शन में 50% तक गिरावट दर्ज हुई है । आपको बता दें कि दबंग 3 फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 199 करोड़ हो चुका है । राज मेहता के निर्देशन पर बनी फिल्म 'गुड न्यूज़' लोगों के बीच बेहद पसंद की जा रही है ।

इस फिल्म की स्टोरी वाकई में लाजवाब है और स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस दिल जीत लेने वाली है । यही वजह है कि इस फिल्म को माउथ प्रमोशन का फायदा मिल रहा है और हर कोई तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है ।

यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो आपको सिनेमाघरो में तालियां बजाने पर मजबूर कर देगी और हंसी के ठहाके तो लगेंगे ही लगेंगे । हंसी के साथ साथ ही यह फिल्म एक अच्छा संदेश भी देती है । अब देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले दिनों में 'गुड न्यूज़' फिल्म की दहाड़ के आगे सलमान की फिल्म दबंग 3 टिक पाती है या नहीं ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है गुड न्यूज़ सलमान की दबंग 3 को पछाड़ देगी ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



Post a comment